करण जौहर की मल्टीस्टारर 'कलंक' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिए वीडियो

2 weeks ago

करण जौहर की मचअवेटिड फिल्म कलंक (Kalank Trailer) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म के गाने और टीजर के बाद आज इस फिल्म का ट्रेलर आया है। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित औऱ संजय दत्त हैं। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही शानदार है। ट्रेलर की शुरूआत में सोनाक्षी औऱ आलिया नजर आए हैं। शुरू में ही आलिया एक डायलॉग बोलती दिख रही है। जहां वो कहती नजर आ रही हैं कि मेरे गुस्से में लिए गए एक फैंसले ने, हम सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी। 

वहीं ट्रेलर जैसे ही आगे बढ़ता है तो आदित्य ये कहते दिख रहे हैं कि वो अपनी पत्नी यानि सोनाक्षी से बहुत प्यार करते हैं। देव बने आदित्य की पत्नी सत्या का रोल सोनाक्षी ने किया है। ट्रेलर में एक दिलचस्प सीन ये है कि सोनाक्षी के सामने ही आदित्य की शादी आलिया यानि रूप से हो रही है। इस सबके बाद ट्रेलर में वरुण धवन नजर आते हैं। वरुण को आलिया कहती दिख रही हैं कि वो पहले से ही शादीशुदा है। साफ है कि फिल्म में वरुण औऱ आलिया की लवस्टोरी नजर आएगी। 

अब शादीशुदा आलिया की वरुण की लाइफ में एंट्री कैसे होती है औऱ कैसे आलिया सोनाक्षी के रहते आदित्य से शादी कर लेती हैं। ये सब आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म के ट्रेलर में माधुरी भी दिख रही है। माधुरी एक सीन में कह रही हैं कि नाजायज मोहब्बत का असर तबाही होता है। 

ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में वरुण माधुरी के बेटे रोल में दिख सकते हैं। ट्रेलर में भव्य सेट दिखाया गया है। वहीं इसके साथ ही इस ट्रेलर में कुणाल खेमू भी नजर आए हैं। वरुण, आलिया और आदित्य के बीच का लवट्राइएंगल फिल्म के ट्रेलर (Kalank Trailer) में साफ नजर आया है। इस फिल्म को 1940 के दशक में सेट किया गया है।


 फिल्म का म्यूजिक और बैकग्राउंड कमाल का है। करण जौहर का ये ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसे वो अब रिलीज कर रहे हैं। फिल्म को अभिषेक बर्मन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।