बाहुबली फिल्म की याद दिला रहे हैं वरुण धवन, नए पोस्टर में बुल फाइट करते दिखें !

1 week ago




वरुण धवन की फिल्म कलंक इन दिनों खूब चर्चा में हैं। इसमे कोई शक नहीं कि ये फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। कलंक में वरुण धवन जफर नाम का किरदार निभा रहे हैं और उनका लुक अब सामने आ गया है। वहीं इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर भी काम रहे हैं। आदित्य और वरुण दोनों का ही सोलो पोस्टर रिलीज हुआ है। सबसे पहले बात करते हैं वरुण धवन की। वरुण पोस्टर में सांड से मुकाबला करते दिख रहे हैं। वरुण का ये पोस्टर कहीं ना कहीं फिल्म बाहुबली की याद दिला रहा है। भल्लाल देव और भैंसे के बीच जंग की याद दिला रहा है ये पोस्टर।  


 


इस फिल्म में वरुण ने कई खतरनाक एक्शन किए हैं और वो शूटिंग के दौरान घायल भी हुए। वरुण जब घायल हुए थे तो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी। 




फिल्म कलंक में वरुण का किरदार गंभीर है। फिल्म के टीजर से साफ है कि वो एक हिंदू लड़की देवी के प्यार में हैं। 



इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर का किरदार भी चर्चा में हैं। आदित्य का जो नया पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें वो तलवार उठाए नजर आ रहे हैं। 


कलंक एक मल्टी स्टारर फिल्म है। ये फिल्म आजादी के पहले की कहानी कहती हैं। कलंक फिल्म एक परिवार की कहानी लेकर आ रही है। इससे जुड़ी हकीकत तब खुलनी शुरू होती है जब सांप्रदायिक दंगे भड़क जाते हैं। 

फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इस फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ है। फिल्म के लिए करण जौहर ने बहुत महंगे सेट बनवाया है। दिल्ली शहर का सेट उन्होंने मुंबई में लगवाया। फिल्म में माधुरी और संजय दत्त एक साथ 21 सालों बाद काम कर रहे हैं ये भी फिल्म की बड़ी यूएसपी है।