single-post

साउथ के दो सुपरस्टार्स की होगी बड़ी टक्कर, आपस में टकराएंगे कमल हासन और रजनीकांत !

May 29, 2018, 2:09 p.m.

बॉक्स ऑफिस पर अक्सर दो स्टार्स के बीच जंग देखने को मिलती है । अक्सर दो स्टार्स की फिल्मों में टक्कर होती है । लेकिन बात जब बड़े स्टार्स की फिल्मों की हो तो सबकी धड़कनें तेज हो जाती है । अब लीजिए ऐसा फिर से एक बार होने जा रहा है । जी हां, खबरों के मुताबिक साउथ के दो सुपरस्टार्स एक दूसरे से आपस में टकराने वाले है । हम बात कर रहे हैं रजनीकांत और कमल हासन की । जी हां, जल्द ही ये दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे । 

खबरों के मुताबिक दोनों की फिल्में एक ही साथ रिलीज हो रही है । कहा जा रहा है कि कमल हासन की विश्वरूपम 2 और रजनीकांत की 2.0 एक ही साथ रिलीज होने जा रही है । दोनों फिल्में इसी साल 15 अगस्त पर रिलीज हो रही है । हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि, कमल हासन की ‘विश्वरूपम 2′ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी।’ 

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों फिल्मों के मेकर्स अपनी अपनी फिल्मों को 15 अगस्त के आसपास ही रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे है । वैसे अगर 15 अगस्त पर ये फिल्में रिलीज होती है । तो अक्षय कुमार खुद अपनी फिल्म से टकराते दिखेंगे । क्योंकि खबरें है कि अक्षय की गोल्ड भी 15 अगस्त पर ही रिलीज हो रही है । फिलहाल जो भी हो देखते हैं कि आखिर क्या होता है ।