बप्पा की सबसे बड़ी भक्त बनीं काम्या पंजाबी, अपने घर मना रही हैं गणपति उत्सव, देखिए तस्वीरें

4 months ago

बीते दिनों से ही पूरे देश में भगवान गणेश की जय जयकार देखने को मिल रही है। हर तरफ सिर्फ बप्पा की ही धूम है। सबसे ज्यादा इस त्यौहार का रंग मुंबई में देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत का हर छोटा बड़ा सितारा बप्पा की भक्ति में लीन हो गया है। हर कोई बप्पा की आरती कर रहा है औऱ बप्पा का स्वागत कर रहा है। बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे अपने घर बप्पा को ले आए हैं।

 कोई दो दिन के लिए बप्पा को घर लाया तो कोई तीन दिन के लिए बप्पा को घर लाया। इसके साथ ही सितारे बप्पा का विसर्जन भी कर रहे हैं। टीवी के कई सितारों ने भी अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया है। 

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी तो पूरी तरह से बप्पा के रंग में रंग चुकी है। काम्या धूमधाम से गणपति मना रही है। काम्या ने बप्पा की भक्ति पूरे दिल से की है। 

तभी तो वो बप्पा की सच्ची भक्त बन गई है। ऐसा हम नहीं बल्कि उनका इंस्टाग्राम कह रहा है। जहां उन्होंने अपने इस गणपति उत्सव की एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की है।  

काम्या के घर भी बप्पा जोरों शोरों से स्वागत हुआ है। मनीष जब बप्पा को ला रहे थे तभी उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दे दी थी कि वो इस बार भी बप्पा का स्वागत जोरों शोरों से करने वाली है। हाल ही में काम्या ने अपने घर पर धूमधाम से भगवान गणेश की स्थापना की।

 इसके साथ ही धूमधाम से पूजा अर्चना भी की है। गणपति उत्सव काम्या ने अपने कुछ करीबी दोस्तों परिवार वालों के संग मनाया है। काम्या हर रोज बप्पा की पूजा करती हैं और उन्हें प्रसाद चढ़ाती है। 

साथ ही काम्या के घर हर रोज कई सितारे भी आते हैं। अगर काम्या के इंस्टाग्राम को देखें तो उस पर दिखेगा कि वहां बप्पा की कई तस्वीरें है। काम्या बप्पा के हर पल और हर क्षण को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। 

काम्या के घर उनके खास दोस्त और बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर भी गए। इसके अलावा काम्या की फैमिली भी मौजूद रही। इन सभी ने काम्या के घर पर गणेश उत्सव का आनंद लिया। 

सभी ने खूब मस्ती की औऱ फिर बप्पा की पूजा की। काम्या के घर हर साल बप्पा आते हैं और वो धूमधाम से उनका स्वागत करती हैं। बप्पा के आने पर काम्या ने अपने पूरे घर को फूलों से सजाया। 

काम्या खास बप्पा का दरबार भी लगाया है। जहां पर सिर्फ और सिर्फ फूल ही दिख रहे हैं। बप्पा के आने पर काम्या ने रंगोली भी बनाई।

खैर लग रहा है कि काम्या बप्पा बहुत बड़ी भक्त हैं। इसीलिए तो वो धूमधाम से बप्पा का का जश्न मना रही है। 

इन दिनों काम्या सीरियल शक्ति अस्तित्व के अहसास की में नजर आ रही है।