प्रियंका के खिलाफ पाकिस्तान ने की घटिया हरकत, देसी गर्ल के सपोर्ट में उतरीं कंगना रनौत

3 weeks ago

पिछले दिनों ही पीएम देश की मौजूदा सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 औऱ 35A का खात्मा किया है। जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा दिया हैं। इंडिया में जहां लोग इस फैंसले से खुश हैं तो वहीं, इस फैंसले से पाकिस्तान के लोग कुछ ज्यादा ही बौखलाए हुए हैं। पाकिस्तान के लोगों की बौखलाहट इस कदर है कि पाक एक्टर्स ने अब सीधे बॉलीवुड को निशाना बनाया है। हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की कैबिनेट में मानवाधिकार मंत्री डॉक्टर शिरीन एम मजारी ने यूनिसेफ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर को खत लिखा है।  

उनका ये लेटर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को यूएन की गुडविल एम्बेसडर फॉर पीस के पद से हटाने की मांग को लेकर है। खत में शिरीन माजरी ने लिखा- ''आपने प्रियंका चोपड़ा को यूएन की गुडविल एम्बेसडर बनाया है। भारत के हिस्से वाले कश्मीर में जो कुछ हुआ वो मोदी सरकार के अंतरराष्ट्रीय सम्मेलनों का उल्लंघन करने की वजह से हुआ है।" अब इस मामले में बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत का बयान आया है. कंगना ने दोस्त प्रियंका का साथ बखूबी से दिया है। कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा है कि, यह एक आसान विकल्प नहीं है ... जब आप अपने कर्तव्य और अपनी भावनाओं के बीच फंस जाते हैं, तो यूनिसेफ के गुडविल एंबेसडर होने के नाते आप सुनिश्चित करें कि आप अपनी पहचान को एक राष्ट्र तक सीमित नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम में से कितने हर दिन दिल के बजाय दिमाग को चुनते हैं। 

कंगना ने अपने बयान में पाकिस्तान की इस हरकत को पाखंडी भी बताया है। कंगना ने साफ कहा है कि ये कोई आसान फैंसला नहीं है। कंगना ने साफ तौर पर प्रियंका का साथ दिया है। बता दें कि पाकिस्तानी सरकार औऱ वहां के लोग अब प्रियंका के पीछे पड़ चुके हैं। इतना ही नहीं वहां के एक्टर्स भी अब प्रियंका के खिलाफ जहर उगल रहे हैं।