single-post

जल्द ही एक्शन फिल्म को डायरेक्ट करेंगी कंगना रनौत, फिल्म की स्क्रिप्ट भी हो गई फाइनल !

April 10, 2019, 6:01 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों खूब खबरों में है। बीते दिनों ही कंगना फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर आईं हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है तो वहीं दूसरी ओर इसी फिल्म को लेकर पहले फिल्म के डायरेक्टर क्रिश का विवाद हुआ, इसके बाद एक कंगना ने बॉलीवुड पर भी आरोप लगा दिए कि किसी ने भी उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं किया औऱ ना ही तारीफ की। हालांकि बाद में कंगना ने खुद अपनी इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। कंगना अब डायरेक्शन के फील्ड में एंट्री कर चुकी हैं। इसीलिए खबर आ रही है कि जल्द ही कंगना एक और फिल्म डायरेक्ट करने जा रही हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में कंगना ने इस बात का खुलासा इंटरव्यू में किया है। उन्होंने कहा कि, वो जल्द ही अपनी अगली फिल्म को डाय़रेक्ट करेंगी। इस फिल्म में कौन दिखाई देगा इसको लेकर किसी तरह का कोई खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि माना जा रहा है कि कंगना जल्द ही इस फिल्म को डायरेक्ट करने जा रही हैं। कंगना ने इंटरव्यू में कहा कि, हां मैं जल्द ही एक अगली फिल्म को डायरेक्ट करने जा रही हूं। फिल्म की जल्द ही मैं घोषणा भी करूंगी। फिल्म एक एपिक ड्रामा होगी। 

फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी है कुछ दिन बाद हम फिल्म का फोटोशूट करने वाले है। उसके बाद फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी। फिल्म को लेकर कंगना कहना है कि उन्हें इस फिल्म में काफी वक्त लगा है। कंगना ने ये भी साफ किया कि फिल्म एक्शन फिल्म होने वाली है। साथ ही फिल्म का बजटा भी काफी ज्यादा होगा। फिल्म एक वूमेन ओरिएंटेड फिल्म होगी। 

कंगना ने बताया कि जब फिल्म में एक एक्ट्रेस ही लीड रोल करती है तो फिल्म का बजट ज्यादा मिलपाना मुश्किल होता है। हालांकि मणिकर्णिका के बाद ऐसा नहीं है। अब आसानी से फिल्म का बजट भी मिल जाएगा। फिलहाल जो भी हो अपनी इस फिल्म के लिए भी कंगना तैयार है। इस वक्त वो पंगा की शूटिंग में बिजी है। इसके बाद वो जयललिता की बायोपिक में बिजी हो जाएंगी।