कंगना से लड़ाई के बाद मणिकर्णिका के डायरेक्टर ने फिल्म छोड़ी, अब कंगना ने संभाली कमान !

5 months ago

 

तीन बार नेशऩल अवॉर्ड जीत चुकी कंगना के साथ बॉलीवुड का कोई भी ए-लिस्ट एक्टर काम करने के लिए तैयार नहीं होता है । कंगना जिसके साथ भी काम करती हैं उसके साथ  उनकी लड़ाई हो जाती है। कंगना रनौत एक बार फिर विवादों में हैं। खबर है कि फिल्म मणिकर्णिका के डायरेक्टर कृष ने आगे काम करने से इंकार कर दिया है। कहा जा रहा है कि कृष ने ये फिल्म कंगना के व्यवहार और गाली गलौज के चलते छोड़ी है। कृष ने फिल्म छोड़ी तो अब कंगना खुद फिल्म की डायरेक्टर बन गई हैं। फिल्म में सभी काम कंगना के निर्देश पर हो रहे हैं। पहले भी फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान इसके निर्देशक कृष और कंगना के बीच अनबन की बातें सामने आई थी। कंगना को फिल्म के कई सीन्स ठीक नहीं लग रहे और वह इन सीन्स की शूटिंग फिर से करवाना चाहती हैं। लेकिन कृष शूट हो चुके सीन्स में कुछ भी अलग से जोड़ने या घटाने के पूरी तरह खिलाफ हैं।

 फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन दोनों में सुलह कराने की तमाम कोशिशें करके हार गए तो उन्होंने कृष को अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र कर दिया। कृष मणिकर्णिका का पोस्ट प्रोडक्शन छोड़कर वापस हैदराबाद जा चुके हैं और वहां उन्होंने मशहूर निर्माता-निर्देशक, अभिनेता और राजनेता एन टी रामाराव की बायोपिक पर काम करना शुरू कर दिया है। कहा जाता है कि कंगना का अपनी हर फिल्म में अभिनय के अलावा बाकी विभागों में जबरदस्त दखल रहता है । उनके साथ काम करने वाले ज्यादातर हीरोज के साथ उनका झगड़ा हो जाता है। 

  पिछले दिनों ख़बर आई थी कि  मेंटल की शूटिंग के दौरान राजकुमार राव के साथ भी कंगना की अनबन हो गई । फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना काफी नख़रा दिखाती हैं। मेन्टल है क्या की स्क्रिप्ट में भी वो काफी टांग अड़ाती हैं। कंगना की इन हरकतों से राजकुमार राव काफी परेशान हो चुके हैं और वो आजकल कंगना के साथ फ्यूचर में कभी भी काम नहीं करने की क़समे खाते  फिर रहे हैं। राजकुमार राव ने तो यहां तक कह दिया है कि फीचर फिल्म तो दूर की बात है वो कंगना के साथ अब किसी एड फिल्म में भी काम नहीं करेंगे।

हम आपको बता दें कि कंगना की फिल्मों के लिए मेल लीड ढूंढने में ऑलरेडी मेकर्स को नाकों चने चबाने पढ़ते हैं। बी-टाउन का कोई भी बड़ा हीरो उनके साथ काम नहीं करना चाहता है। ऋतिक रोशन हो, शाहिद कपूर हो या फिर अजय देवगन कोई भी कंगना के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस नहीं करना चाहता। कंगना के ऊपर ये आरोप भी लग रहा है कि ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के खिलाफ वो गलत खबरें फैला रही हैं।