single-post

जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना को नहीं मिल रहे हैं 24 करोड़, हुआ खुलासा !

March 26, 2019, 4:04 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत को लेकर हाल ही में ये घोषणा हुई है कि कंगना जल्द ही जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। बीते साल ही ये कंफर्म हुआ था कि जल्द ही अम्मा यानि कि राजनेता और एक्ट्रेस रहीं लेजेंड्री जयललिता की बायोपिक आ रही है। फिल्म का पोस्टर रिलीज कर इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुका था। हालांकि पिछले काफी वक्त से फिल्म की हीरोइन को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। फिल्म में अम्मा के रोल के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की हीरोइन्स के सामने आए। लेकिन हाल में कंगना का नाम फिल्म के लिए कंफर्म कर लिया गया है। 

वहीं हाल ही में ये भी खबर आई थी कि फिल्म के लिए कंगना ने अच्छी खासी रकम की डिमांड की है। कंगना ने बताया है कि फिल्म के लिए कंगना 24 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना को इस फिल्म के लिए 24 करोड़ फीस दी जा रही है। इसके बाद कहा गया कि, कंगना इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गईं हैं। लेकिन अब खबर आई है कि ये सारी खबरें महज अफवाह हैं। फिल्म के लिए कंगना को इतनी बड़ी रकम नहीं मिल रही है। 

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ए.एल विजय ने कंगना को 24 करोड़ फीस देने की खबर को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि, यह खबर गलत है। बता दें कि एक रिपोर्ट में कहा गया था कि, कंगना को इस प्रोजेक्ट के लिए 24 करोड़ रुपए की फीस ऑफर की गई है। मेकर्स इस बात को लेकर काफी कॉंफिडेंट है कि कंगना की स्टारपॉवर उनकी फिल्म को पैन इंडिया ऑडियंस तक पहुंचाने में मदद करेगी।

 अब जो भी हो अब जो खबरें आ रही हैं उससे लग रहा है कि फिल्म के लिए कंगना को 24 करोड़ नहीं मिल रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म दो भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म तमिल और हिंदी में आएगी। तमिल में फिल्म थलाइवी के नाम से रिलीज होगी तो वहीं हिंदी में फिल्म जया के नाम से आएगी। वहीं इस फिल्म की स्क्रिप्ट विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। जो पिछले दिनों ही कंगना के साथ फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में भी काम कर चुके है। फिल्म में जयललिता के फिल्मी सफर से लेकर राजनीति के सफर को दिखाया जाएगा।