single-post

कंगना रनौत के हाथ लगी इतनी बड़ी फिल्म, जयललिता की बायोपिक में आएंगी नजर !

March 23, 2019, 10:26 a.m.

बॉलीवुड हो या कोई रीजनल सिनेमा, इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। आए दिन हमें किसी ना किसी बायोपिक फिल्म के बारे में सुनने को मिलता ही रहता है। बीते साल ही ये कंफर्म हुआ था कि जल्द ही अम्मा यानि कि लेजेंड्री जयललिता की बायोपिक आ रही है। फिल्म का पोस्टर रिलीज कर इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुका था। हालांकि पिछले काफी वक्त से फिल्म की हीरोइन को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। फिल्म में अम्मा के रोल के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की हीरोइन्स के सामने आए। अब लीजिए कंफर्म हो चुका है कि आखिर कौन इस फिल्म में अम्मा का रोल करने जा रहा है। 

तो बता दें कि ये धमाकेदार फिल्म बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के हाथों में लगी है। कंगना फिल्म में अम्मा का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। कंगना फिल्म में जयललिता का रोल प्ले करेंगी। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है।  तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर इस खबर को कंफर्म करते हुए लिखा कि, कंगना रनौत जल्द जयललिता के किरदार में... बायोपिक दो भाषाओं में बनाई जाएगी। तमिल और हिंदी में #Jaya... एएल विजय द्वारा निर्देशित... केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित [#Baahubali and #Manikarnika]... विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित। 

मतलब साफ है कि अब कंगना फिर से इस धमाकेदार बायोपिक में दिखने वाले है। बता दें कि फिल्म दो भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म तमिल और हिंदी में आएगी। तमिल में फिल्म थलाइवी के नाम से रिलीज होगी तो वहीं हिंदी में फिल्म जया के नाम से आएगी। बता दें कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। जो पिछले दिनों ही कंगना के साथ फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में भी काम कर चुके है। खैर देखते हैं कि कंगना फिल्म से क्या धमाल मचाती है।