शहीदों के सम्मान में कंगना ने मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी कैंसिल की !

1 months ago




पुलवामा में आतंकी घटना से पूरा देश दुखी है। CRPF के 40 जवान शहीद हो गए है। शहीदों के शव उनके घर भेजे गए हैं। परिवार वालों का रोना सुन पूरे देश का दिल छलनी हो गया है। पूरा देश आतंकवादियों को और उनके आका पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग कर रहा है। बॉलीवुड के तमाम सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए आतंकी हमले की निंदा की । वहीं कंगना रनौत ने भी अपनी फिल्म मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी कैंसिल कर दी है। कंगना की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है लेकिन जब देश शोक मना रहा है ऐसे में कंगना ने अपने फिल्म की सक्सेस पार्टी को कैंसिल कर दिया है। 




इसी बीच कंगना ने शबाना आजमी और जावेद अख्तर पर हमला बोला है। गौरतलब है कि शबाना और जावेद ने कराची आर्ट फेस्टिवल में हिस्सा ना लेने का फैसला किया है। पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ विरोध जताते हुए उन्होंने ऐसा किया है। इस बारे में  कंगना ने कहा है कि,'' शबाना आजमी जैसे लोग भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे गैंग का समर्थन करते हैं? आखिरकार, उन्होंने कराची में हो रहे इस फेस्टिवल का न्योता स्वीकार क्यों किया। क्या उन्हें पता नहीं है कि उरी की घटना के बाद हमारे देश में पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन कर दिया गया है। कंगना के इस बयान का जवाब शबाना आजमी ने भी दिया है। शबाना ने कहा है कि ये समय पर्सनल अटैक का नहीं है।  




कंगना हमेशा से ही पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने के विरोध में रही हैं। पिछले दिनों कंगना रनोट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार जो इंडिया से मोटी रकम लेकर जाते हैं उसका इस्तेमाल हमारे ही देश और आर्मी के खिलाफ होता है। पाकिस्तानी कलाकार जो टैक्स चुकाते हैं उसका बड़ा हिस्सा उनकी आर्मी को जाता है और फिर वो भारत की सेना का नुकसान पहुंतचाते हैं। कंगना का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। बॉलीवुड के तमाम सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए आतंकी हमले की निंदा की लेकिन देश को लोग मांग कर रहे है कि बॉलीवुड पाकिस्तानी कलाकारों को काम देना बंद करे।  लोग मांग कर रहे हैं रि मारी इंडस्ट्री से कमाए 'राजस्व' के जरिए पाकिस्तान से हमें उरी और पुलवामा जैसे घाव न मिलने पाएं।