कंगना भगवान से प्रार्थना कर रही हैं कि सुपर 30 की रिलीज डेट आगे बढ़ जाए !

1 months ago

25 जनवरी को कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका और रितिक रोशन की फिल्म सुपर-30 रिलीज़ हो रही है.. यानी पहली बार कंगना और रितिक के बीच बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होने जा रही है हालांकि कंगना रनौत को लग रहा था कि उनसे डरकर रितिक रोशन अपनी फिल्म सुपर-30 की रिलीज़ डेट बदल देंगे दरअसल अगर कंगना और रितिक की फिल्म का बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा तो फिर कंगना को ऋतिक रोशऩ पर पर्सनल अटैक करने का मौक़ा मिल जाएगाकंगना को लग रहा है कि ऋतिक उनके साथ तू-तू मैं-मैं का रिस्क़ नहीं लेंगे और वो उनसे घबराकर अपनी फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा देंगे। इसके अलावा कंगना को ये भी लगता है कि पिछले दिनों जिस तरह से सुपर-30 के डायरेक्टर विकास बहल का मी-टू मूमेन्ट में नाम आया है। उससे उनकी फिल्म मणिकर्णिका को फायदा मिल सकता है। हम आपको बता दें कि ख़ुद कंगना ने भी क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल के कैरेक्टर पर सवाल उठाया था। विकास बहल चूंकि इन दिनों ऋतिक के साथ फिल्म कर रहे हैं इसीलिए उन्होंने रोशन को भी लपेटे में ले लिया था । कंगना ने कहा था कि, ''फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से ऋतिक रोशन हैं। लड़कियों से शादी का वादा करके उनसे संबंध बनाते हैं। ये लोग वाइफ को ट्रॉफी की तरह रखते है। यंग लड़कियों को मिस्ट्रेस बना कर रखते हैं। लड़कियों पर डोरे डालते हैं। जैसा कि मेरे और ऋतिक के बीच हुआ।''

और अब कंगना इस ग़लतफहमी में हैं कि विकास बहल की वजह से रितिक की फिल्म का काम वक़्त पर पूरा नहीं होगा.. और सुपर-30 को पोस्टपोन कर दिया जाएगा और ज़ाहिर है इसका सीधा सीधा फायदा एक के बाद एक कई फ्लॉप फिल्म दे चुकी मणिकर्णिका कंगना को मिलेगा लेकिन रितिक रोशन कंगना के इऩ सारे अरमानों पर पानी फेरने का प्लान बना चुके हैं।

 ख़बर है कि मी-टू मूमेन्ट में फंसने के बाद भी डायरेक्टर विकास बहल पूरी तरह से सुपर-30 से जुड़े हुए हैं और फिल्म के मेकर्स रितिक की सुपर-30 को टाइम पर रिलीज़ करने के लिए इन दिनों जी-जान से जुटे हुए हैं यानी  26 जनवरी के मौके पर कंगना के सोलो रिलीज़ वाले अरमान पर रितिक रोशन पानी फेरने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। अपनी पूरी ताक़त के साथ अगले महीने 25 जनवरी ऋतिक और कंगना में जंग होगी।