विवादों भरी रही है कंगना की लव लाइफ, ऋतिक समेत इन एक्टर्स से रहा है अफेयर !

1 months ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। कंगना का बॉलीवुड में क्वीन बनने का सफर शानदार रहा है। कंगना अपनी फिल्मों की बदौलत तो चर्चा में रहती ही है। तो वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी उन्हें खबरों में रखती है। पिछले सालों से कंगना की ऋतिक रोशन से जंग चल रही है। कंगना कहती आ रही है कि ऋतिक के साथ उनका रिलेशनशिप था तो वहीं ऋतिक का कहना है कि कंगना दिन में सपने देखती हैं। कंगना से उनका कभी कोई रिश्ता नहीं रहा। कंगना और ऋतिक के बीच कुछ तो है.क्योंकि बिना आग के धुआं तो नहीं उठता।  कहा जाता रहा है कि कृष 3 की शूटिंग के दौरान कंगना और ऋतिक का अफेयर शुरू हुआ था

 करीब दो सालों तक दोनों चोरी छिपे मिलते रहे लेकिन कंगना ने ऋतिक पर आरोप लगाया कि फिल्म बैंग-बैंग की शूटिंग के दौरान वो कटरीना से अट्रैक्ट होने लगे और उनके साथ ब्रेकअप कर लिया। कंगना और ऋतिक की मिस्टीरियस स्टोरी कहानी कोर्ट तक भी गई। कंगना ने जब एक इंटरव्यू में ये कहा था कि ऋतिक से उनका रिलेशनशिप था तो ऋतिक ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा था। बदले में कंगना ने भी ऋतिक को 21 पन्नों का नोटिस भेज दिया था।

कंगना रनोट का अफेयर बी टाऊन के एक और मैरिड एक्टर के साथ भी हुआ था। और उनके लिंकअप्स की खबरें मीडिया में खूब छपी  उस एक्टर के साथ कंगना ने कई फिल्मों में काम किया था। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में किया काम और हर फिल्म के साथ इनकी नजदीकी की खबरें भी खूब छपी। उस सुपर स्टार  और कंगना के रिश्ते की खबर मीड़िया में कई बार छपी। जल्द ही इस बात की भनक उस एक्टर की बीवी को को लग गई और पति पत्नी के बीच तूफान खड़ा हुआ। ऐसे में एक्टर ने किया डिसाइड कि वो कंगना के साथ काम नहीं करेगा। कंगना उस एक्टर के साथ अपने रिश्ते पर कभी खुलकर कुछ नहीं बोला।  

कंगना ने शेखऱ सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को भी डेट किया था। ऋतिक और कंगना की लीगल लड़ाई के बीत अध्ययन सुमन ने इस बात का खुलासा किया था कि कंगना उनपर काला जादू करती थी। कंगना बहुत एग्रेसिव है और कई बार उन्होंने अध्ययन सुमन को पीटा था। कंगना का सबसे कंट्रोवर्सियल रिश्ता रहा आदित्य पंचोली के साथ । कंगना जब बॉलीवुड में आई थी तब आदित्य उनके मेंटोर थे। कंगना आदित्य के साथ वो लिव इन में कई सालों तक रहीं। 

आदित्य पंचोली तब 43 साल के थे और कंगना सिर्फ 21 साल की । कई बार कंगना उनके साथ देखी गई थी।  कंगना की खातिर आदित्य ने अपने परिवार को भी छोड़ दिया था लेकिन कंगना की इस लव स्टोरी का हुआ बुरा अंजाम। आदित्य़ पंचोली ने कंगना के साथ एक बार किया मारपीट और फिर कंगना ने आदित्य से छुड़ा लिया पीछा।

इसके कंगना की लाइफ में आया एक इंगलिश बॉयफ्रेंड। कंगना ने ये माना  था कि उनका एक लंदन बेस्ड डॉक्टर के साथ  अफेयर था । कंगना ने सिमी ग्रेवाल के शो में अपने इस बॉयफ्रेंड का किया खुलासा ..लेकिन कंगना इस लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को कंटीन्यू करने में नाकाम रही और फिर लगातार कई लोगों के साथ जुड़ता रहा उनका नाम। कंगना की लव लाइफ है पुरी तरह से फिल्मी.... जितनी बोल्ड बिन्दास और बेबाक इमेज कंगना की ऑन स्क्रीन है.. .उससे कहीं ज्यादा बोल्ड बिन्दास और बेबाक है कंगना की लव लाइफ...