single-post

दीपिका-आलिया पर कंगना का तीखा वार, क्वीन ने इस तरह जताई अपनी नाराजगी !

Jan. 14, 2019, 5:25 p.m.

कंगना रनोट की फिल्‍म 'मणिकर्णिका' खूब सुर्खियों में रही है। 26 जनवरी को ये फिल्म रिलीज होने जा रही है। फिल्म का कंगना इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रही है। इस फिल्म में कंगना ना झांसी की रानी बन सबका दिल जीत लिया है। फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया गया था। अब सब जानते ही हैं कि कंगना अक्सर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती है। कंगना का इंड्स्ट्री में अलग ही जवाब रहता है। हाल ही में कंगना ने इंड्स्ट्री में इस वक्त नंबर वन चल रहीं आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को लेकर बात की है। 

इन दोनों के साथ कंगना ने अपनी तुलना करने पर कहा कि, 'मैं किसी भी ऐक्ट्रेस से घबराती नहीं हूं। मैंने हमेशा सबको काम की तारीफ की है। मैंने आलिया की फिल्म 'राजी' देखकर उनकी ऐक्टिंग की तारीफ की थी, लेकिन मुझे कभी बदले में प्रशंसा नहीं मिली। यहां तक कि किसी ने मेरी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' के ट्रेलर और टीजर के बारे में भी बात नहीं की। मुझे हमेशा लगता है कि मुझे इग्नोर किया जा रहा है। 

आलिया के बाद कंगना ने दीपिका को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने दीपिका को लेकर कहा कि, जब मैंने 'पीकू' फिल्म देखी तो इसके बाद मैंने दीपिका की तारीफ करने से नहीं झिझकी थी। इसके अलावा मैंने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'लुटेरा' देखी तो मैंने साल भर उनकी ऐक्टिंग की तारीफ की थी। इसके अलावा कंगना ने बताया कि वो दीपिका की पद्मावत की भी तारीफ कर चुकी है। 

कंगना की शिकायत है कि उन्हें इंड्स्ट्री में ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती है। ना ही कोई उनके काम की सराहना करता है। इसीलिए कंगना नाराज भी हैं। कंगना की मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी उनकी अबतक की सबसे बड़ी फिल्म है।। फिल्म के साथ विवाद जुड़े तो वहीं इसकी चर्चाएं भी खूब हुईं। ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।