अब भोली पंजाबन से हुआ क्वीन कंगना का 'पंगा', ऐसे होने वाला है धमाका !

4 months ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त है । जल्द ही कंगना मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर खूब विवाद हो रहा है। दरअसल फिल्म को सोनू सूद ने छोड़ दिया है। जिसके बाद आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया। कंगना जल्द ही फिल्म पंगा में भी नजर आने वाली हैँ। इस फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी बना रही हैं। अश्वनी की फिल्म के लिए कंगना ने हां भी कर दिया है  अश्वनी पहले आलिया भट्ट के साथ अपनी फिल्म को पूरा करेंगी। उसके बाद वो कंगना वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। 

बीते दिनों ही फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट औऱ एक छोटा सा टीजर भी रिलीज किया गया  था। फिल्म में कंगना के साथ नीना गुप्ता और जस्सी गिल लीड रोल में है। अब लीजिए खबर आ रही है कि फिल्म में ऋचा चड्ढा भी नजर आएंगी। ऋचा का नाम लगभग फिल्म के लिए फाइनल ही है।

 ऋचा चड्ढा की एंट्री की खबर से एक बात तो पक्की हो गई है कि फिल्म का कंटेट दमदार होने जा रहा है। फिल्म की कहानी कबड्डी बैकग्राउंड पर बेस्ड होगी। इसके अलावा फिल्म में ऐसे परिवार की कहानी है जो पुराने विचारों को तोड़ आगे बढ़ता है।

 निखिल मेहरोत्रा और अश्विनी अय्यर तिवारी ने फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखें हैं। लग रहा है कि बरैली की बर्फी की बाद इस फिल्म से भी अश्विनी धमाल मचाने वाली हैं। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।