ऋतिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना रनौत, कही बेहद चौंकाने वाली बात !

2 weeks ago

कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन ऑफ बॉलीवुड कही जाने वाली कंगना रनौत बीते दिनों से ही खबरें बना रही हैं। एक तरफ जहां उनकी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। तो वहीं दूसरी ओर इसी फिल्म को लेकर पहले फिल्म के डायरेक्टर क्रिश का विवाद हुआ, इसके बाद एक कंगना ने बॉलीवुड पर भी आरोप लगा दिए कि किसी ने भी उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं किया औऱ ना ही तारीफ की। खैर अक्सर विवादों में रहने वाली कंगना ने एक बार फिर से अपने रूमर्ड और एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन पर आरोप लगाए हैं।



 ऋतिक को लेकर हाल ही में कंगना ने इशारों इशारों में कहा कि, एक हैं जिन्होंने मेरे साथ 2 फिल्में की है लेकिन वो मुझे नहीं जानते है। वो मेरे साथ 5 साल रहे हैं। लेकिन मुझे पहचानने से ही इंकार कर देते हैँ। मैं जानना चाहती हूं कि ये कैसे हो सकता है। पहले अनुराग बसु की फिल्म काइट्स में दो साल काम किया।


 कृष 3 में तीन साल तक काम किया. इसके बाद वो कहते हैं पहचानता नहीं हूं। इसके साथ ही कंगना ने बिना ऋतिक का नाम लिए अपनी बातचीत तो आगे बढ़ाते हुए कहा कि, मैं जहां हूं वो वहां कभी नहीं पहुंच सकते हैं। ऐसे में साफ है कि कंगना अपने और ऋतिक के रिश्ते को शायद ही कभी भूलें। बता दें बीते दिनों ही खबर आई थी कि कंगना जल्द ही अपनी बायोपिक लेकर आने वाली हैं

कंगना ने इंटरव्यू में कहा है कि, हां, यह सच है, मेरी अपनी कहानी मेरे अगले निर्देशन का विषय है। लेकिन यह उन किरदारों के साथ प्रचारित फिल्म नहीं है, जो बहुत हद तक काले और सफेद हैं, बल्कि ये फिल्म मेरी कहानी को दिखाएगी जिसमें कुछ अनछुए और अनकहे पल होंगे। मैं अपने आस-पास के लोगों के प्यार से बहुत खुश हूं, जिन्होंने कभी भी मुझे जज नहीं किया, लेकिन मुझे स्वीकार किया कि मैं कौन हूं। कंगना अपनी इस फिल्म को खुद ही डायरेक्ट करने वाली है।