आमिर-आलिया पर भड़कीं क्वीन कंगना, कहा- 'बॉलीवुड में सिर्फ मतलब के लिए लोग करते हैं बात'

3 months ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका के जरिए लोगों के दिलों पर छाई हुई है। हाल ही में फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म की इस कदर तारीफ हो रही है कि हर कोई कह रहा है कि कंगना बॉलीवुड की सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार है। अब सबको पता ही है कि कंगना अक्सर अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज  के लिए मशहूर रही हैं। ऐसा ही हाल ही में एक बार फिर से हुआ है। कंगना ने इंड्स्ट्री पर दोगलापन होने का आरोप लगाया है। दरअसल कंगना ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि उनकी फिल्म मणिकर्णिका को बॉलीवु़ड से किसी ने नहीं सराहा है। कंगना को ये शिकायत है कि आखिर किसी ने भी उनकी फिल्म की तारीफ क्यों नहीं की है। 

जबकि जनता औऱ क्रिटिक्स को फिल्म बेहद पसंद आई है। कंगना ने आमिर खान और आलिया भट्ट को आड़े हाथ लिया और उन पर भड़की हैं। कंगना ने रिसेंटली एक इंटरव्यू में कहा है कि, 2014 में वाहवाही उनके लिए नहीं बल्कि फैंटम के लिए थी। विकास बहल और अनुराग कश्यप अपने लोगों के लिए कई स्क्रीनिंग रख रहे थे और उनके कई दोस्त वहां आते थे। वो लोग कंगना तो पूरी तरह से इग्नोर कर देते थे। लेकिन जब उनकी बारी आई तो उन लोगों ने बेशर्मों की तरह उन्हें बुलाया। कंगना का कहना है कि वो अपने शूट्स को कैंसिल कर इनकी फिल्मों की स्क्रीनिंग पर जाती थी लेकिन अब उन्होंने बंद कर दिया है ये सब। 

इसके साथ ही कंगना ने आगे कहा कि, ये लड़कियां मुझे अपनी फिल्मों के ट्रेलर भेजती थी. जैसे कि आलिया भट्ट ने राजी का ट्रेलर भेजा और कहा कि कृपया इसे देखना। जब मैंने राजी का ट्रेलर देखा तो मैंने आलिया और मेघना को कॉल किया। दोनों से मेरी करीब आधे घंटे तक बात भी हुई थी। लेकिन अब उनकी तरफ से कोई रिस्पॉंस नहीं है। मुझे नहीं पता कि ये लोग किससे डर रहे हैं। आमिर पर भी कंगना भड़कीं थी। कंगना ने आमिर को लेकर कहा कि, आमिर मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने मुझे दंगल औऱ सीक्रेट सुपरस्टार के लिए फोन किया था। मैं इसके लिए अंबानी हाउस तक गई थी। दंगल मेरे लिए वुमेन इंपावर्मेंट फिल्म थी।

ALSO READ : एक फिर से ब्लॉकबस्टर होंगी क्वीन कंगना, जल्द आएगी 'तनु वेड्स मनु 3' !

 लेकिन अब उन्हें फिल्म ट्रायल के वक्त भी नहीं है। खैर आने वाले वक्त में भी मेरी 2-3 फिल्में आएंगी लेकिन मुझे उम्मीद नहीं है कि वो इस पर लिखें औऱ कुछ कहें। कंगना की बातों से साफ है कि उन्हें ये बुरा लगा है कि आखिर क्यों किसी ने उनकी फिल्म की तारीफ नहीं है। कंगना ने इस दौरान करण जौहर की भी तारीफ की है। कंगना ने कहा कि वो जैसे दिखते हैं वो वैसे ही हैं। लेकिन बाकियों का क्या, इन्हें किस बात का डर है।