single-post

'करण जौहर और उसका गैंग मेरे खिलाफ साजिश रच रहा है'- कंगना रनौत

June 15, 2019, 6:02 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत कितनी बेबाक और बोल्ड हैं ये सब जानते हैं। कंगना अक्सर अपने बयानों से लोगों को चौंकाती रहती है। आए दिन कोई ना कोई खबर उनसे जुड़ी आती ही रहती है। लेकिन फिल्ममेकर करण जौहर से तो कंगना का कुछ अलग ही कनेक्शन है। करण कितनी भी कंगना से दोस्ती करने की कोशिश करें लेकिन क्वीन हैं कि उनका गुस्सा ठंडा ही नहीं होता है। अब एक बार फिर से कंगना ने करण जौहर पर हमला बोला है। दरअसल हाल ही में कंगना ने दावा किया है कि करण जौहर का 'गैंग' उनके खिलाफ साजिश कर रहा है। कंगना ने बीते दिनों ही फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में काम किया था।

 फिल्म खूब विवादो में रही थी। इस फिल्म को बीच में ही कई सितारों ने छोड़ दिया था। इस पर कंगना ने कहा था कि ये सब नेपोटिज्म इफेक्ट है। सोनू सूद औऱ मिष्टी चक्रवर्ती ने लकड़ी के घोड़े वाले बयान वाले वीडियो को लेकर भी कंगना से पूछा गया। कंगना ने इस सब पर बात करते हुए कहा कि, 'नेपोटिजम गैंग' ये सब उनके खिलाफ कर रहा है।

 आगे कंगना ने कहा, 'कुछ ट्रेड एक्सपर्ट्स पर ये दबाव बनाया गया था कि वो मेरी फिल्म के कलेक्शन को आधा करके दिखाएं। करण जौहर के गैंग ने फिल्म समीक्षकों को पैसा देकर मेरे खिलाफ कैंपेन शुरू कर दिया है।' अब ऐसे में कंगना के इन नए आरोपों ने सबको चौंका दिया है। क्या वाकई में करण जौहर कंगना के खिलाफ साजिश कर रहे है। अब सच क्या है ये तो कंगना और करण ही जानें। वैसे भी कंगना रनौत और करण जौहर के बीच लंबे समय से महासंग्राम चल रहा है।

 दोनों के बीच नेपोटिज्म को विवाद हो गया था। करण के शो में कंगना गई थीं और उनपर कंगना ने आरोप लगाया था कि वो बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। कंगना और करण के बीच इसी बात पर जंग छिड़ गई थी। दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाएं थे। अब कंगना का ये नया आरोप करण पर लगा है। फिल्मों की बात करें तो कंगना जल्द ही मेंटल है क्या और पंगा में नजर आएंगी।