मनाली में कंगना मना रही हैं दीवाली, इसी साल बनवाया है बेहद आलीशान घर, देखिए तस्वीरें

1 week ago

बॉलीवुड में इस वक्त दीवाली का जश्न चल रहा है। स्टार्स दीवाली की तैयारियों में लग गए है। साथ ही बॉलीवुड स्टार्स अलग अलग पार्टीज भी दे रहे हैं। क्वीन कंगना रनौट सभी पार्टियों से अक्सर दूर ही रहती है। इसीलिए कंगना अब इस दीवाली पर क्या कर रही हैं ये हम आपको बताते हैं। कंगना दीवाली पर अपने घर मनाली पहुंच गईं है। दरअसल कंगना इस बार दीवाली अपने घर मनाली में ही मना रही है। दरअसल कंगना ने ऐसा अपने नए मनाली वाले घर के लिए क्या है।

 इसी साल कंगना ने मनाली में नया घर बनवाया है। कंगना अपने नए घर में पहली दीवाली सेलिब्रेट कर रही है।0 कंगना अपने घर कार्तिक निवास में ये पहली दीवाली मनाएंगी। कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी पूरी फैमिली मनाली में पहुंचेगी। जहां पर वो धूमधाम से दीवाली मनाएंगी। 




 साथ ही कंगना ने कहा कि मेरा भाई दीवाली पर ही हमारी फैमिली को अपनी गर्लफ्रैंड से इंट्रोड्यूस करवा रहा है। साथ ही मेरे भांजे प्रथ्वी की भी पहली दीवाली है। अब ऐसे में साफ है कि कंगना की दीवाली बेहद खास होने वाली है। कंगना अपने भाई और भांजे प्रथ्वी के साथ भी मस्ती करती नजर आई हैं। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ चुकी है। आप देख सकते हैं कि कैसे मनाली में पहुंचकर कंगना मस्ती कर रही है। 


अब आप एक नजर कंगना के इस मनाली वाले घर पर डालिए-कंगना ने करीब 10 करोड़ में जमीन खरीदी और वहां आलीशान कोठी बनवाया है। कंगना के इस घर में कुल आठ कमरे हैं। उनके घर की हर एक खिड़की से पहाड़ों का नजारा देखने को मिलता है। 


कंगना रनोट हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। भले ही वो मुंबई में काम करती हो लेकिन उनका दिल अब भी हिमाचल में बसा है। कंगना खुद को अपने होम टाऊन से जोड़े रखना चाहती हैं इसलिए उन्होंने मनाली में अपने लिए खूबसूरत का घर बनाया है। 


आपको बता दे कंगना का ये खूबसूरत घर काफी महंगा है। इसके लिए उन्होंने 30 करोड़ की रकम चुकाई है। कंगना ने मनाली में मैन्सन यानी बड़ा बंगला बनवाया है। उनके बंगले को को बनाने में बेशकीमती लकड़ी और पत्थरों का इस्तेमाल हुआ है।


 कंगना के हर कमरे में अलग बालकनी भी है। वहीं उनके घर के रूफटॉप को ग्लास से कवर किया गया है, जिससे सर्दी में हल्की धूप बनी रहेगी।



 कंगना के बंगले को को बनाने में  पारंपरिक पहाड़ी वास्तुकला का ध्यान रखा गया है साथ ही ये घर है पूरी तरह से इकोफ्रेंडली पर है। कंगना के घऱ में ऑर्गेनिक सब्जियां उगाने की भी व्यवस्था की गई है। 


इस बंगले के लीविंग रूम में ठंड को देखते हुए एक फायर प्लेस का भी इंतजाम किया गया है। इस घर को शुभम गुप्ता ने डिजाइन किया है, ये यूरोप के विंटेज बंगले की याद दिलाता है। कंगना को हेंडीक्राफ्ट का काफी शौक है। इसलिए उनके घर में मनाली के लोकल हेंडीक्राफ्ट का काफी कलेक्शन देखने को मिलेगा।


 कंगना एक फिटनेस फ्रीक एक्ट्रस हैं ऐसे में उनके घर में अलग से जिम एरिया भी बनाया गया है। कंगना अपने बेहद बिजी शेड्यूल के बावजूद अक्सर अपने होमटाउन आती हैं। 

 

कंगना ने अपने घर में अपने हिसाब से चीजों को इस्तेमाल करवाया है । बीते दिनों ही कंगना की फिल्म मणिकर्णिका का टीजर रिलीज किया जा चुका है। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज हो रही है।