32 साल की हुईं कंगना रनौत, मुंबई में इस आलीशान घर में रहती हैं क्वीन, देखिए तस्वीरें

1 months ago



बॉलीवुड की क्वीन कंगना अपनी एक्टिंग के जरिए सबका दिल जीत चुकी है। कंगना बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बेबाकी से बोलती है। आज कंगना अपना बर्थडे मना रही है। कंगना आज 32 साल की हो गई हैं। तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कंगना रनौट जितनी शानदार एक्टिंग करती है उतने ही शानदार घर में रहती भी हैं। चार साल पहले उन्होंने अपने मुंबई में शानदार घर लिया था। बॉलीवुड की क्वीन कंगना खार इलाके में रहती हैं। कंगना का घर काफी बड़ा और हवादार है। 



 उनका घर देखने में काफी खूबसूरत नजर आ रहा है।  कंगना का ड्राइंग रूम और वहां रखी हर चीज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि घर को डिजाइन करने में काफी मेहनत की गई है । 



कंगना का घर 5 बेडरूम का है। उनके घर में ब्लू कलर को खास जगह दी गई है। घर को सजाने ब्लू कलर की सजावट की चीजों का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दें कि कंगना ने अपने घर को दोबारा से डेकोरेट कराया है जिसके बाद उनके घर का लुक पूरी तरह बदल गया है।


कंगना कभी किराए के मकान में रहती थीं लेकिन अपने संघर्ष को जारी रखते हुए आखिरकार उन्होंने मुंबई में अपना एक घर भी बना लिया। 2014 से कंगना अपने मुंबई के खार इलाके के घर में रह रही हैं।



कंगना के घर की इंटीरियर डिजाइनिंग मशहूर डिजाइनर ऋचा बहल ने की थी। ऋचा बहल फिल्म "क्वीन" के डायरेक्टर विकास बहल की पत्नी हैं।



डिजाइनिंग का ग्राउंड वर्क ऋचा द्वारा किया गया है और कई आईडियास खुद कंगना ने ही दिए थे जिन्हें ध्यान में रखते हुए घर तैयार किया गया था।





कंगना के घर का लुक बिल्कुल अलग है । घर के फर्नीचर और साज सज्जा की चीजें यूनिक हैं। कंगना रनोट बीते दिनों ही मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में नजर आई हैं। फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है और साथ ही इसकी जमकर तारीफें भी हुई हैं।



 बिल्कुल अलग तरह का डेकोरेशन कंगना के घऱ में किया गया है। कंगना ने मुंबई में ही नहीं बल्कि मनाली में भी राजमहल जैसा घर है। 


PC- Internet