बॉक्स ऑफिस पर कंगना-शाहिद की होगी जबरदस्त टक्कर, अगले महीने टकराएंगी दोनों की फिल्में

1 week ago

बॉलीवुड में इस साल भी कई फिल्मों का क्लैश होना है। इसकी शुरूआत भी शुरू हो चुकी है। अगले महीने बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों का क्लैश होने जा रहा है। ये भिड़त दो ऐसे स्टार्स के बीच है जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बात कर रहे हैं कंगना रनौत और शाहिद कपूर की। कंगना और शाहिद की फिल्में अगले महीने टकराने जा रही हैं। दरअसल हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या का पोस्टर रिलीज हुआ है। ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई है। फिल्म की रिलीज डेट अगले महीने 21 जून को है। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म मेंटल है क्या अगले महीने 21 जून को रिलीज होने जा रही है।



 पहले ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये फिल्म अगले महीने आ रही है। आज सुबह फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है। फिल्म के इस नए पोस्टर में राजकुमार राव और कंगना एक दूसरे को जीभ चिढ़ाते दिखाई दे रहे हैं इतना ही नहीं  दोनों की जीभ के बीच ब्लेड रखा नजर आ रहा है। इस पोस्टर में फिल्म  की रिलीज डेट का भी खुलासा हुआ है।  फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी। वहीं इससे साफ हो गया है कि कंगना का मुकाबला अब शाहिद कपूर से होने जा रहा है।

 बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह भी इसी दिन रिलीज हो रही है। कबीर सिंह की रिलीज डेट काफी पहले ही आ चुकी है। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी हैं। बीते दिनों ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया है। ये फिल्म साउथ हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है, जिसे अब हिंदी में बनाया गया है। फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा है जिन्होंने अर्जुन रे़ड्डी को डायरेक्ट किया था। अब ऐसे में इस फिल्म के जरिए कंगना और शाहिद की जमकर भिड़त होने वाली है।