single-post

'मणिकर्णिका' के सेट पर कंगना और सोनू सूद के बीच हुआ महासंग्राम, गुस्से में सोनू ने छोड़ दी फिल्म !

Aug. 31, 2018, 3:06 p.m.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौट का नाम आए दिन किसी ना किसी विवाद से जुड़ता ही रहता है। अब कंगना का नाम किसी कॉन्ट्रोवर्सी से ना जुड़े ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। कंगना की हर फिल्म को लेकर खबर आती है कि उनका उनके को-स्टार के साथ झगड़ा हो गया है। अब लीजिए एक और बेहद चौंकाने वाली खबर आ रही है। खबरों के मुताबिक कंगना इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी में काम कर रही है। खबर है कि कंगना और फिल्म के एक औऱ एक्टर सोनू सूद के बीच जमकर लड़ाई हुई है। दोनों की पिछले काफी वक्त से बहस चली आ रही है। 

रिपोर्ट में कहा गया कि, दोनों फिल्म सेट पर भी ज्यादा बातचीत नहीं करते थे। दोनों के बीच विवाद इस कदर हुआ कि अब सोनू ने फिल्म को छोड़ दिया है। जी हां, रिपोर्ट में कहा गया है कि, सोनू सूद ने फिल्म मणिकर्णिका छोड़ दी है। वो अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर्स को भी दे दी है। 

रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि, सोनू सूद को ये बिल्कुल पसंद नहीं आया कि कंगना डायरेक्टर की गद्दी संभाले। क्यों कि काफी वक्त एक ऐसी लेडी की बातें सुन रहे हैं, जिसको लगता है कि वो डायरेक्शन के लिए परफेक्ट है। कहा तो ये भी गया है कि कंगना फिल्म से सोनू के रोल में कांट-छांट करना चाहती थी। इसके चलते दोनों के बीच और भी ज्यादा बहस हो गई। फिलहाल जो भी हो देखते हैं कि आखिर क्या होता है।