गर्लफ्रैंड गिन्नी के घर बारात लेकर जाएंगे कपिल शर्मा, इन रस्मों के साथ होगी शादी, पढ़िए वेडिंग डिटेल्स

2 months ago

कॉमेडी के बादशाह यानी कपिल शर्मा इन दिनों खूब मीडिया में छाए हुए है। जिसके दो कारण है पहला कपिल का नया शो जो कि जल्द ही टीवी पर आने वाला है तो वहीं दूसरा कारण कपिल की खुशी का ये है कि वो शादी करने जा रहे हैं। जी हां कपिल भी इस साल के  आखिरी में शादी कर रहे हैं। बीते दिनों ही खबरें आई कि कपिल 12 दिंसबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। दोनों की शादी कपिल के होमटाउन जालंधर में होगी। जालंधर के पास फगवाड़ा में कपिल की शादी का जश्न होगा। कपिल के घरवाले चाहते हैं कि पहले शादी ही हो जाए। इसके बाद नए शो का आगाज हम करेंगे। 

अब कपिल की शादी से जुड़ी कुछ नई जानकारियां सामने आ रही हैं। 10 दिसंबर से ही कपिल की शादी का जश्न शुरू हो जाएगा। शादी से पहले कपिल के घर पर माता का जागरण किया जाएगा। वहीं बताया जा रहा है कि 11 दिसंबर को गिन्नी के यहां संगीत की रस्म होगी। इसके बाद मेंहदी औऱ हल्दी होगी। इसके बाद 12 दिसंबर को इनकी शादी हो जाएगी। बताया जा रहा है कि दोनों ने कबाना रिसॉर्ट बुक किया गया है। 2 दिन तक बुक किए गए इसी रिसॉर्ट में सारे फंक्शन्स होंगे। 14 दिसंबर को अमृतसर में कपिल शानदार रिसेप्शन देंगे। इसके बाद खबर ये है कि कपिल 24 दिसंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन देंगे।

 जिसमें फिल्म औऱ टीवी जगत की हस्तियां शामिल होंगी। कपिल ने अपनी शादी के लिए बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज को न्यौता दिया है। इसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बबच्चन जैसे स्टार्स के नाम शुमार हैं। कपिल की गेस्ट लिस्ट में करीब 200 लोग है। वहीं कपिल की शादी में वेज और नॉनवेज दोनों तरह का खाना होगा। इसमें 15 लाख सिर्फ खाने पर खर्च किए जा रहे है। कई तरह के नोनवेज और वेज खाने की लिस्ट शादी में देखने को मिलेगी। अब देखते हैं कि बॉलीवुड से एक और होने वाली इस शादी में कितना धमाल होगा।