कपिल की शादी में बिना बुलाए पहुंचे थे 5 हजार मेहमान, खुद कॉमेडी किंग को नहीं थी कोई खबर !

1 week ago

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर से दर्शकों के बीच आ चुके हैं। कपिल बीते दिनों ही अपने मशहूर शो द कपिल शर्मा शो के सीजन 2 के साथ लौटे है। शो को अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है। वहीं इसके अलावा बीते दिनों ही कपिल ने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाई है। दोनों की शादी दिसंबर में हुई थी। कपिल की शादी की चर्चा भी खूब हुई थी। वहीं हाल ही में शादी के बाद कपिल ने एक खुलासा किया है। खुलासा भी ऐसा है कि जिसे जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। 

दरअसल कपिल ने ये बताया है कि उनकी शादी में बिना बुलाए मेहमान पहुंच गए थे। कपिल को इसकी जानकारी तक नहीं थी कि इतने मेहमान कहां से आए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने कहा कि, मेरी शादी में करीब 5000 लोग थे। मुझे इस बात की नहीं जानकारी की मेरी शादी में इतने सारे मेहमान कहां से आए थें। लेकिन जब मैं भीड़ की तरफ देखा तो उनमें से केवल 40 से 50 लोग ही ऐसे थें जिन्हे मैं पर्सनली जानता था। कपिल ने ये साफ है कि कुछ ही लोग थे जिन्हें वो जानते थे बाकी लोग कौन थे उन्हें कुछ नहीं पता था। 

बता दें कि कपिल ये किस्सा द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में सुनाते दिखेंगे। जहां सायना नेहवाल और उनके पति नजर आने वाले हैं। बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर साल 2018 में गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थीं। दोनों की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी पहली शादी पंजाबी रीति से दूसरी शादी सिख रीति रिवाज से हुई थी। दोनों की शादी पंजाब के जालंधर में बड़ी धूमधाम से हुईं थी। शादी से पहले दोनों की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कई दिनों तक चला था। 

जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। कपिल- गिन्नी ने अपनी शादी में जमकर मस्ती की थी। कपलि गिन्नी की शादी की रस्मों की शुरुआत गिन्नी के घर पर अखंड पाठ से शुरु हुई थी। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कॉमेडियन टीवी कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, फेमस सिंगर ऋचा शर्मा और राजीव ठाकुर, कपिल शर्मा इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे। कपिल ने अपनी शादी के बाद 4 रिेसेप्शन पार्टी दी थी।