single-post

कपिल के शो में हुई भारती-कृष्णा की एंट्री, दुश्मन से हाथ मिला रहे हैं कॉमेडी किंग !

Nov. 2, 2018, 8:32 p.m.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही ही टीवी पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। बीते दिनों से ही इस बात की खबरें आ रही है कि कपिल जल्द ही टीवी पर आ सकते हैं। कुछ महीने पहले ही कपिल शर्मा ने एक जर्नलिस्ट को गाली दी जिसके बाद वो बुरी तरह से फंस गए। बाद में मामला पुलिस के पास पहुंच गया। इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद कपिल का शो तो बंद हुआ ही साथ ही वो भी मीडिया औऱ लाइमलाइट से दूर हो गए। खैर अब फिर से कपिल टीवी पर कमबैक करने आ रहे है।बीते दिनों ही कपिल ने ट्विटर पर भी इसका ऐलान किया है। कपिल के शो को लेकर कहा जा रहा था कि इस दीवाली तक कपिल शर्मा टीवी पर आ जाएंगे। 

अब कपिल के शो से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक कपिल के इस शो में कपिल कृष्णा अभिषेक से हाथ मिलाने जा रहे है। दोनों अपनी दुश्मनी को भुलाकर साथ आ रहे हैं। इसके अलावा इस शो में भारती सिंह भी होंगी।  रिपोर्ट के मुताबिक कपिल अपने दुश्मन नंबर वन कहे जाने वाले कृष्णा अभिषेक से हाथ मिलाने जा रहे है। दोनों अपनी दुश्मनी को भुलाकर साथ आ रहे हैं। हाल ही में इस खबर को भारती सिंह ने कंफर्म किया है। 

भारती ने एक इंटरव्यू मं कहा है कि ये एक बहुत बड़ा रीयूनियन होने जा रहा है। ये ऑडिएंस के लिए एक ट्रीट के बराबर होगा। साथ ही कपिल पहले ही कंफर्म कर चुके हैं कि शो में सुमोना चक्रवर्ती औऱ कीकू शारदा होंगे ।  अब ऐसे में आप ही अंदाजा़ लगाइए कि जब कृष्णा, कपिल और भारती मिलेंगे तो धमाल कुछ अलग ही होगा। हालांकि खबर ये भी कपिल के शो में सुनील ग्रोवर भी आ सकते हैं। हालांकि ये सिर्फ खबरें ही है।

 हाल ही में ये भी खबर आई है कि कपिल का शो अब दिसंबर के आखिर तक आएगा। कहा गया है कि कपिल के शो को कोई प्रोड्क्शन हाउस नहीं मिल रहा है।कपिल का खुद का प्रोड्क्शन हाउस के9 घाटे में चल रहा है। इसके अलावा कपिल के साथ हाथ मिलाने के लिए कोई और तैयार नहीं हो रहा है। कपिल लगातार प्रोड्यूसर की तलाश में है। वहीं कपिल जल्द ही गर्लफ्रैंड गिन्नी से भी शादी करने जा रहे हैँ।