कपिल ने किया सिद्धू को सपोर्ट, लोग अब सलमान से कपिल को बाहर करने की मांग कर रहे हैं

1 months ago



एक बार फिर कपिल शर्मा का शो काफी तारीफें बंटोर रहा है। हर हफ्ते कपिल का शो टीआरपी लिस्ट में धमाल मचा रहा है। कपिल का शो हर हफ्ते टॉप थ्री में जगह बना रहा है । इस बार सलमान ख़ान कपिल शर्मा के शो के प्रोड्यूसर हैं। इसीलिए कपिल के साथ साथ सलमान को भी इस शो की सक्सेस का सीधा फायदा मिल रहा है कपिल की तरफ से मिल रहा फायदा अब सलमान के लिए जी का जंजाल बन गया है। कपिल की वजह से अब सलमान ख़ान के ऊपर तानों का सिलसिला स्टार्ट हो गया है। दरअसल हाल ही मे नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान को लेकर नर्म रुख़ दिखा दिया था जिसकी वजह से प्रोड्यूसर सलमान को उन्हें शो से हटाने का डिसीज़न लेना पड़ा था लेकिन सलमान की टेंशन तब और ज़्यादा बढ़ गई जब कपिल शर्मा ने सिद्धू के पुलवामा बयान का सपोर्ट कर दिया था। 




कपिल के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का ग़ुस्सा उनके ऊपर काफी भड़क गया था। नाराज़ फैन्स ने बॉयकॉट कपिल शर्मा नाम से हैशटैग चला दिया था और अब ख़बर है कि लोगों ने सलमान ख़ान के ऊपर भी कपिल शर्मा को शो से हटाने का प्रेशर डालना शुरू कर दिया है । लोग लगातार सलमान से कह रहे हैं कि कपिल शर्मा ने जिस तरह से सिद्धू के बयान को जस्टीफाई किया है वो ठीक नहीं है. और अब उन्हें सिद्धू के बाद कपिल के ख़िलाफ भी एक्शन लेना चाहिए। वैसे  सलमान ये जानते हैं कि कपिल के ख़िलाफ एक्शन लेने के लिए उन्हें अपने इस सक्सेसफुल शो बंद करना होगा.. और अगर वो ऐसा करेंगे तो कपिल के साथ साथ उन्हें भी काफी नुक़सान सहना होगा । पुलवामा हमले के बाद सलमान ने अपनी फिल्म में राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम के गाने पर भी बैन लगा दिया है। 




सलमान की फिल्म भारत में राहत और आतिफ दोनों ही गाना गाने वाले थे। ख़बर है कि राहत फतेह अली ख़ान भारत का टाइटल ट्रैक रिकॉर्ड करने वाले थे जबकि आतिफ असलम फिल्म का रोमान्टिक ट्रैक गाने वाले थे लेकिन सलमान को क्या पता था कि पुलवामा अटैक के बाद इंडिया और पाकिस्तान के बीच सिचुएशन एक बार फिर बदल जाएगी। पुलवामा में हुए आतंकी हमलों में शहीद हुए जवानों की शहादत से पूरा देश ग़ुस्सा है। 


ALSO READ : पुलवामा अटैक : अनुपम खेर ने नवजोत सिंह सिद्धू पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात !

अब कोई भी पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का रिश्ता नहीं रखना चाहता है। बॉलीवुड के कई संगठनों ने पाकिस्तानी कलाकारों पर पूरी तरह से बैन लगा दिया है। हर तरफ से मिल रहे प्रेशर की वजह से सलमान ने भी अपने प्रोड्क्शन की नेक्स्ट फिल्म नोटबुक से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम का गाना हटा दिया है। फैन्स को इतना काफी नहीं लग रहा है। उन्होंने अब सलमान की फिल्म भारत के लिए भी उन्हें अल्टीमेटम देना शुरू कर दिया है। ऐसे में सलमान ने इन दोनों सिंगर्स को अपनी फिल्म भारत से बाहर कर दिया है।