कपिल ने इमरान हाश्मी का जमकर बनाया मजाक, कॉमेडी किंग से अपसेट दिखें सीरियल किसर ! देखिए VIDEO

3 weeks ago

पिछले शुक्रवार को इमरान हाशिमी की फिल्म  वाई चीट इंडिया रिलीज हुई। अपनी फिल्म को प्रमोट करने वो कपिल शर्मा के शो में गए थे। इमरान शो में कपिल के जोक की वजह परेशान हो गए। बात-बात पर कपिल उन्हें सीरियल किसर कह रहे थे। इमरान ने शो में आने से पहले ही ये कह दिया था कि उन्हें चुंबन देवता या फिर सीरियल किसर ना कहा जाए लेकिन कपिल कहा मानने वाले। ऐसे में इमरान हाश्मी शो में कुछ उखड़े-उखड़े नजर आ रहे थे। इमरान के बार बार मना करने पर भी कॉमेडी किंग उनके ऊपर उनके किसिंग सीन्स को लेकर ताने मारे जा रहे थे। कपिल शर्मा ने सीरियल किसर पर ताना मारने की शुरूआत उनके इंट्रोडक्शन से ही कर दी थी। 

इसके बाद इमरान हाश्मी जैसे ही मंच पर आए। कपिल शर्मा ने उन्हें अपनी बातों से शर्मसार करना शुरू कर दिया। कपिल की बातें सुनकर इमरान के चेहरे का रंग उड़ गया था  लेकिन कॉमेडी किंग के तानों पर ब्रेक नहीं लग रहा था । ऐसा लग रहा था कि कपिल शर्मा की सुई का कांटा सिर्फ एक ही बात पर अटक गया था। बार बार उनकी तरफ से किसी ना किसी बहाने से इमरान को उनके किसिंग टैलेन्ट की वजह से शर्मिन्दा किया जा रहा था

इमरान बार बार कपिल को मना कर रहे थे लेकिन कॉमेडी किंग पूरी तरह से आउट ऑफ कंट्रोल हो गए थे। कपिल शर्मा जिस तरह से एक ही बात को लेकर बार बार सीरियल किसर पर टॉन्ट मार रहे थे। उससे इमरान के चेहरे पर 12 बज गए थे  लेकिन कॉमेडी किंग रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे । 

इमरान के बाद जब उनकी हीरोइन को कपिल ने मंच पर बुलाया तो यहां भी कॉमेडी किंग ने सीरियल किसर को किस की वजह से शर्मिन्दा किया। हम आपको बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा की शिकायत लेकर कई लोग शो के प्रोड्यूसर सलमान ख़ान के पास भी पहुंच गए थे.. लेकिन लगता है कि शो की सक्सेस के बाद कॉमेडी किंग अपने आगे किसी को कुछ नहीं समझ रहे हैं।