single-post

कपिल के शो में नाराज हुईं आलिया भट्ट, कीकू शारदा के जोक्स सुनकर आया गुस्सा !

April 10, 2019, 2:08 p.m.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का शो एक ऐसा शो है जो लोगों को खूब हंसाता है। ये शो बीते दिनों ही टीवी पर वापस आया है और लोगों को खूब एंटरटेन भी कर रहा है। कपिल के शो के कैरेक्टर्स भी दर्शकों को खूब पसंद आते है। अभी हाल ही में कपिल के शो में फिल्म कलंक की टीम पहुंची थी। कपिल के शो में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर पहुंचे थे। हालांकि इसी शो से खबर आ रही है कि कपिल के शो में अपनी फिल्म कलंक का प्रमोशन करने आईं आलिया यहां नाराज हो गईं थी। खबरें आ रही है कि कपिल के शो की कॉमेडी ने आलिया का भेजाफ्राई कर दिया था।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सब कीकू शारदा यानि शो के बच्चा यादव ने किया है। बताया जा रहा है कि कपिल के शो में आलिया को कीकू के जोक्स बिल्कुल भी पसंद नहीं आए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, शो पर हमेशा की तरह ही कीकू शारदा बच्चा यादव बन कर आए औऱ फिल्म कलंक की टीम के साथ साथ सभी को एंटरटेन कर रहे थे।

 बीच बीच में वो सभी से बातें भी कर रहे थे। अब अगर आप शो लगातार देखते हैं तो आपने देखा होगा कि बच्चा यादव अपने जोक्स के पिटारे के घिसे-पिटे जोक्स निकालकर सुनाते हैं। इस बार भी बच्चा यादव ने वही किया। लेकिन इन जोक्स से आलिया काफी नाराज हो गईं। हुआ ये कि, कीकू के ज्यादा जोक्स आलिया के इर्द-गिर्द ही घूम रहे थे। 

एक जोक मारते हुए कीकू ने कहा कि, बताओ स्कूटर आवाज कैसे करता है। बाद में फिर वही जवाब देते हुए कहते हैं कि, भट्ट, भट्ट, भट्ट भट्ट। आलिया को ये सुनकर खराब लगा। इसके बाद उन्होंने एक और जोक मारा और कहा कि, आलिया क्या आपके पापा महेश भट्ट कंस्ट्रक्शन का बिजनेस करते हैं।

 तो इस पर आलिया ने ना का जवाब दिया तभी कीकू कहते हैं कि, तो फिर वो सड़क और फुटपाथ क्यों बनाते हैं। बताया जा रहा है कि कीकू के ये जोक्स सुनकर आलिया काफी खफा हुई हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि वो सेट पर काफी चुप-चुप नजर आईं। वैसे भी अक्सर आलिया की सभी आलिया को ट्रोल करते ही रहते है। इस शो पर भी उनके साथ वही हुआ है, जिससे वो काफी नाराज चल रही हैं।