single-post

शो बंद होने के बाद अब कपिल से दोस्ती बढ़ा रहे हैं सुनील ग्रोवर, क्या जल्द आएंगे एक साथ ?

Jan. 15, 2019, 3:48 p.m.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर से दर्शकों के बीच आ चुके हैं। कपिल बीते दिनों ही अपने मशहूर शो द कपिल शर्मा शो के सीजन 2 के साथ लौटे है। शो को अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है। वहीं कपिल के दूर बैठे सुनील ग्रोवर भी अपना शो लेकर आए है। लेकिन अफसोस कपिल के शो के आगे सुनील का शो कोई कमाल नहीं दिखा रहा है। सुनील ग्रोवर जब जब अपना शो अकेले लेकर आए हैं वो चल नहीं पाए। कपिल शर्मा के साथ ही उन्हें सफलता मिलती है। उनके शो को पसंद नहीं किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि दो महीने बाद सुनील ग्रोवर का शो बंद हो रहा है।

अब शो बंद होने के बाद एक बार फिर से सुनील ग्रोवर कपिल से दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे हैं। दरअसल हाल ही में कपिल ने अपनी मां के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस पोस्ट के बाद अब सुनील ग्रोवर ने भी कपिल की मां को बर्थडे की शुभकामनाएं दी है। अब ऐसा माना जा रहा है कि सुनील शायद फिर से कपिल की ओर दोस्ती के लिए हाथ बढ़ा रहे है। 

बीते दिनों ही कपिल की शादी हुई और उनका रिसेप्शन हुआ। लेकिन इन दोनों में ही सुनील ग्रोवर नहीं गए थे। बताया गया कि कपिल ने खुद सुनील के घर जाकर उन्हें न्यौता दिया। लेकिन फिर सुनील कपिल-गिन्नी की शादी में नहीं गए। हालांकि मशहूर गुलाटी ने बाद में सोशल मीडिया पर कपिल-गिन्नी को शादी की बधाई दी थी। वहीं शो की बात करें तो, ऐसी खबर आ रही है कि जल्द ही सुनील का शो बंद हो रहा है।

 कहा गया था कि सुनील के पास फिल्म भारत के चलते डेट्स नहीं है। उन्होंने शो को सिर्फ कुछ एपिसोड्स के लिए ऑनएयर रखा था। लेकिन अब जो भी हो सुनील का शो फ्लॉप हो गया है और वो बंद भी हो रहा है। देखना ये है कि क्या आने वाले दिनों में कपिल-सुनील फिर से एक साथ होंगे या नहीं।