single-post

VIDEO - अर्जुन कपूर को पहली बार जाह्नवी और खुशी ने बांधी राखी, देखिए कपूर खानदान का राखी सेलिब्रेशन !

Aug. 27, 2018, 2:26 p.m.

खुशी और जाह्ववी दोनों ही बहनों को इस सास राखी का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ कि दोनों ने भाई अर्जुन को राखी बांधा। श्रीदेवी के निधन के बाद से ही अर्जुन कपूर उनकी दोनों बेटियों का बड़े भाई की तरह पूरा ध्यान रख रहे हैं। वहीं जाहवनी और खुशी भी अर्जुन की हर खुशी में दिल खोलकर शामिल हो रही हैं। कपूर खानदान ने इस साल एक साथ मनाया रक्षा बंधन। पूरा परिवार एक साथ जुटा और राखी का त्योहार मनाया। 

कपूर खानदान के राखी सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। परिवार के सभी लोग साथ बैठे हैं। वीडियो में बोनी कपूर, उनकी मम्मी, अनिल कपूर, सुनीता कपूर, महीप कपूर, शनाया कपूर, हर्षवर्धन कपूर, जाह्नवी और खुशी नजर आ रही हैं। 

जाह्नवी, अर्जुन, अंशुला और हर्षवर्धन कपूर ने भाई बहनों की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सभी एक साथ दिख रहे हैं। भाईयों के माथे पर टीका लगा है और उनके हाथों पर राखी सजी है। 

जाह्नवी और खुशी की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमे वो अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन को राखी बांध रही हैं और उनकी तस्वीर को कैमरे में उतार रहे हैं अर्जुन कपूर। 

संजय कपूर के छोटे बेटे को भी जाह्नवी और खुशी ने राखी बांधी। 

रक्षा बंधन की खुशी जाह्नवी और खुशी के चेहरे पर देखी जा सकती है । 

इन तस्वीरों में सोनम कपूर नजर नहीं आ रही हैं। आपको बता दे कि सोनम ने अपने ससुराल में रक्षा बंधन का त्योहार मनाया। सोनम ने तस्वीर शेयर कर अपने भाईयों को याद किया और उन्हें रक्षा बंधन की शुभकामनाएं दी। तस्वीर में अर्जुन कपूर, हर्षवर्धन कपूर और मोहित मारवाह नजर आ रहे हैं। 

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने भी रक्षा बंधन की तस्वीर शेयर की।  वहीं अर्जुन ने भी बचपन की तस्वीर शेयर कर बहन को रक्षा बंधन की बधाई दी।

 

अनिल कपूर, बोनी कपूर, और संजय कपूर को भी उनकी बहन रीना कपूर ने राखी बांधी। चारों भाई बहनों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।