'ये दीवाली होगी बेबी वाली', नवंबर में पापा बनेंगे 'ये है मोहब्बतें' के करण पटेल

4 months ago


टीवी के जाने माने एक्टर करण पटेल यानि सीरियल ये है मोहब्बतें के रमन भल्ला के घर पर जल्द ही खुशियां आने वाली है । जी हां, करण पटेल के घर जल्द ही किलकारियां गूजेंगी । दरअसल करण जल्द ही पापा बनने वाले हैं । हाल ही में करण ने सोशल मीडिया पर इस बात को कंफर्म किया है । करण ने एक मजेदार पोस्ट किया है । इस पिक्चर में करण पीछे खड़े हुए हैं साथ ही कई शॉपिंग बैग्स उनके हाथों में है । तो वहीं अंकिता आगे खड़ी होकर पोज दे रही है । पिक्चर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि, ये दीवाली होगी बेबी वाली । साथ ही ये बताया है कि वो नवंबर में पापा बन जाएंगे । 



वहीं इस पोस्ट के बाद टीवी जगत के कई सितारों ने करण औऱ अंकिता को बधाईयां दी है । हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि, हम काफी वक्त से बेबी प्लान कर रहे थे । जब मैने इस खबर को कंफर्म किया औऱ करण को उनके सेट पर वैनिटी में उन्हें बताया तो वो खुद ही समझ गए मेरी स्माइल देखकर कि आखिर बात क्या है ।  


जल्द ही इस प्यारे से कपल के घर में खुशियां दस्तक देने वाली है । बता दें कि करण-अंकिता ने साल 2015 में एक दूसरे के साथ शादी की थी। इनकी शादी बेहद शानदार तरीके से हुई थी ।