Birthday Spl- बिना शादी के दो बच्चों के पापा बन चुके हैं करण जौहर, देखिए फैमिली अलबम

1 years ago

बॉलीवु़ड में पर्दे पर नजर आने वाले स्टार्स जितने सक्सेसफुल हैं । उतने ही पर्दे के पीछे रहने वाले स्टार्स भी सक्सेसफुल है । अब भले ही करण जौहर फिल्मों में एक्टिंग ना करते हों लेकिन हां बाकी स्टार्स से उनका स्टारडम कम नहीं है । 

करण जौहर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है । जी हां, आज करण पूरे 46 साल के हो गए है । आज करण अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे है । 

करण का जन्म  25 मई 1972 को हुआ था । करण ने बॉलीवुड में आज जो मुकाम हासिल किया है वो हर किसी को हासिल नहीं है । करण बॉलीवुड के सक्सेसफुल फिल्ममेकर्स में से एक है । करण की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है ।

 वहीं करण जितने सक्सेसफुल रहे हैं उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चे में रही है । करण का नाम अक्सर किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी में जुड़ ही जाता है । 

पर्सनल लाइफ में करण बिल्कुल बिंदास हैं, वो जो बोलते हैं खुलकर बोलते हैं । लेकिन क्या आप जानते हैं कि करण दो बच्चों के पापा भी है । 

जी हां, बिना शादी के ही करण जौहर दो बच्चों के पापा बन चुके हैं । करण सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पापा बने हैं । करण जौहर के  लिए 7 फरवरी का दिन बहुत खुशी का दिन होता है।

 क्योंकि साल 2017 में 7 फरवरी को ही करण अपने जुड़वा बच्चे यश औऱ रूही के पापा बने हैं । 

अब करण के बच्चे डेढ़ साल के हो चुके हैं । आपको बता दें कि ये बच्चे सेरोगेसी के जरिए हुए हैं। 7 मार्च  2017 को यह खबर सामने आई थी कि करण पिता बन गए हैं।

 करण जौहर ने बयान जारी कर कहा था मैं अपने जीवन की दो नई खुशियां आपसे साझा करते हुए बेहद खुश हूं, ये हैं मेरे बच्चे मेरी जान- रूही और यश। मेडिकल साइंस की मदद से दुनिया में आए इन बच्चों का पिता बन मैं धन्य महसूस कर रहा हूं। 

उन्होंने कहा कि मेरा सपना पूरा करने के लिए मैं सरोगेट मां का हमेशा आभारी रहूंगा। वो हमेशा में दुआओं में रहेंगी. करण ने अपने इस बयान में डॉ जतिन शाह का भी धन्यवाद किया है। 

करण ने कहा कि डॉ जतिन शाह का धन्यवाद, जो इस अद्भुत और रोमांचक यात्रा में एक परिवार के सदस्य की तरह मार्गदर्शन देते रहे ।

इनका जन्म मुंबई के अंधरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ है।

 करण की मां हीरू जौहर भी अब खुश हैं । वो अब दो बच्चों की दादी बन चुकी है । 

 बच्चों के साथ करण का परिवार पूरा हो चुका है । करण अक्सर अपने बच्चों के साथ बाहर घूमते हुए नजर आते है ।