मैग्जीन के कवर पर छाईं आलिया भट्ट, करण जौहर के साथ यूं पोज देतीं आईं नजर

4 months ago

बॉलीवुड में करण जौहर आज अपने दोनों जुड़वा बच्चे यश औऱ रूही का दूसरा जन्मदिन मना रहे हैं। सबको पता है कि करण अपने बच्चों के साथ साथ आलिया भट्ट को भी अपने बेटी ही मानते हैं। अब लीजिए हाल ही में करण आलिया के साथ एक लीडिंग मैग्जीन के कवर पर नजर आए हैं। दरअशल एल इंडिया के कवर पेज पर करण जौहर और आलिया भट्ट नजर आए हैं। जहां दोनों का लवा दिख रहा है। हाल ही में करण जौहर और आलिया भट्ट ने ये फोटो शूट कराया था। फोटोशूट में दोनों का लुक लाजवाब लग रहा है। साथ ही दोनों का स्टाइल भी देखने लायक है। करण जौहर और आलिया भट्ट की ये बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटोशूट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में करण-अलिया की बेहतरीन बॉन्डिंग दिख रही है। 

इस फोटो में इन दोनों की जोड़ी बेस्ट दिख रही है। दरअसल करण ने अपने जुड़वा बच्चे यश और रुही के जन्मदिन आज मना रहे है। इस मौके पर करण ने इस फोटोशूट वाले पोस्ट को डालते हुए लिखा कि With my baby girl on my baby’s। थोड़ी देर पहले डाली गई इस फोटो पर हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट मिल चुके हैं।

 आलिया और करण की बात करें तो आलिया अक्सर करण के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करती रहती हैं। इसके साथ ही करण ने बॉलीवुड आलिया का डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से कराया था। 

 इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा रिस्पांस भी मिला।  इस फिल्म से मिली कामयाबी के बाद इस फिल्म का पार्ट-2 भी करण जौहर बना रहे हैं। जिसमें वो नए स्टार्स को लॉन्च कर रहे हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद ऑलिया भट्ट ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। इनकी सभी फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। आलिया कई बार ये कह चुकी हैं कि वो करण को अपना गॉडफादर मानती हैं। 

ALSO READ : 2 साल के हुए करण जौहर के जुड़वा बच्चे, क्यूटनेस देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखिए तस्वीरें

इस बात में कोई शक भी नहीं है कि आलिया को बॉलीवुड में करण ने ही जगह दिलाई है। हालांकि कि वो बात और है कि आलिया ने करण का साथ पाकर बॉलीवुड में आज नंबर पोजिशन पा ली है। ऐसे में वो दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं। बीते साल आलिया राजी में नजर आईं थी। जल्द ही वो करण जौहर की फिल्म कलंक और तख्त में भी दिखने वाली हैं।