कभी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे करण जौहर, आज इस सुपरस्टार की है पत्नी, देखिए

9 months ago

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। भले ही करण जौहर फिल्मों में एक्टिंग ना करते हों लेकिन हां बाकी स्टार्स से उनका स्टारडम कम नहीं है । करण जौहर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है । जी हां, आज करण पूरे 46 साल के हो गए है । आज करण अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे है । करण का जन्म  25 मई 1972 को हुआ था । 

करण ने बॉलीवुड में आज जो मुकाम हासिल किया है वो हर किसी को हासिल नहीं है । करण बॉलीवुड के सक्सेसफुल फिल्ममेकर्स में से एक है । करण की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है । करण जितने सक्सेसफुल रहे हैं उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चे में रही है । करण का नाम अक्सर किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्सी में जुड़ ही जाता है । 

पर्सनल लाइफ में करण बिल्कुल बिंदास हैं, वो जो बोलते हैं खुलकर बोलते हैं । करण कभी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे । वो बॉलीवुड एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मिसेज खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार की वाइफ और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना है । जी हां, करण कभी ट्विंकल खन्ना से प्यार करते थे ।

 इस बात का खुलासा खुद करण कर चुके हैं । दरअसल कुछ वक्त पहले ट्विंकल खन्ना की किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ लॉन्च हुई थी । इस बुक लॉन्चिंग पर करण ने कहा था कि, ट्विंकल ऐसी लड़की थी, जिनके प्यार में वो पागल थे। उस वक्त दोनों बोर्डिंग स्कूल में साथ पढ़ते थे। करण ने ट्विंकल को उनका दिल तोड़ने का दोषी भी ठहराया था। 

करण ने बताया कि ट्विंकल ने उनकी पहली फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ में काम करने से मना करके उनका दिल तोड़ दिया था । करण ऐसे फिल्ममेकर हैं जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है । बॉलीवुड के मोस्ट सक्सेसफुल फिल्ममेकर की लिस्ट में करण आते है । करण की जिंदगी के कई राज उनके ऊपर लिखी गई किताब अनसुटेबल बॉय में है । वैसे करण को लेकर कहा जाता है कि वो होमोसेक्शुअल है । इस पर भी करण खुलकर बात कर चुके हैं । 

इतना ही करण ये भी बता चुके हैं कि जब वो 26 साल के थे तब उन्होंने अपनी वर्जिनिटी को तोड़ा था । करण के ऐसे कई बोल्ड स्टेटमेंट्स है । करण को पार्टी करने का भी काफी शौक है । वो स्टाइलिश हैं, फैशनेबल है । करण को लोग पार्टी माफिया भी कहते है । करण खूब पार्टी करते हैं, बॉलीवुड की लगभग हर पार्टी में करण इन्वाइटेड होते है । 

करण एक फिल्ममेकर, राइटर, प्रोड्यूसर औऱ तो औऱ एक्टर भी है । हालांकि वो खुद मानते हैं कि उन्हें एक्टिंग नहीं करनी चाहिए । करण धर्मा प्रोड्क्शन हाउस के मालिक है । करण ने बॉलीवुड को कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और कभी अलविदा ना कहना , स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं ।