दोस्त की शादी में सनी देओल के लाड़ले ने किया रैप, करण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

2 weeks ago

स्टार्स के बच्चों का इस वक्त बॉलीवुड में डे्ब्यू हो रहा है। अभीतक कई स्टारकिड्स बॉलीवुड में एंट्री ले चुके है। चाहे वो सारा अली खान हों या फिर जाहन्वी कपूर हों। बॉलीवुड के सनी पाजी यानि सनी देऑल भी जल्द ही अपने बेटे को लॉन्च कर रहे हैं।  सनी देओल के बेटे करन देओल जल्द ही फिल्म पल पल दिल के पास से डेब्यू करने जा रहे है। इस फिल्म के डायरेक्टर सनी देओल है। बीते दिनों ही फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। इसके अलावा फिल्म की जानकारी सामने आते ही सनी के बेटे करण देओल भी इंस्टाग्राम पर आ चुके है। ऐसे में वो धीरे धीरे काफी वीडियोज और तस्वीरें शेयर कर रहे है।



 हाल ही में करण का एक नया टैलेंट देखने को मिला है। ये टैलेंट है रैप का। दरअसल करण देओल काफी अच्छी रैपिंग कर लेते हैं। करण ने ये रैप अपने एक खास दोस्त के लिए किया है। वीडियो में दिख रहा है कि करण सूट बूट में नजर आ रहे है औऱ रैप कर रहे है। उन्होंने हाथ में मोबाइल फोन ले रखा है जिसमें से पढ़कर वो रैप कर रहे है। करण ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि, तुम्हारी नई यात्रा शुरू हो रही है। मेरे पास ऐसा कुछ नहीं है लेकिन दोस्त तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार है। मैं आपको उस समय से जानता हूं। और अब आपको एक शादीशुदा व्यक्ति की तरह देखकर अब बहुत सारी भावनाएं आती हैं। मेरा मतलब है कि इस छोटे से रैप में हर शब्द और मैं वास्तव में सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति होने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

 मतलब साफ है कि अपने दोस्त की शादी वाले खास दिन पर उन्होंने ये रैप किया है। ऐसे में सनी पाजी के लाड़ले का ये टैलेंट भी दर्शकों को देखने को मिला है। करण की फिल्म की बात करें तो फिल्म जल्द ही स्क्रीन पर आने वाली है। फिल्म में करण के साथ सहर बांबा भी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है।  फिल्म के दो पोस्टर आए हैं। इस फिल्म का निर्माण देओल परिवार का प्रोडक्‍शन हाउस जी स्‍टूडियो के साथ मिलकर कर रहा है। फिल्म इसी साल 19 जुलाई को रिलीज होगी।