single-post

एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते हैं करण पटेल और हिना खान, यहां हुआ दोनों का आमना-सामना !

Aug. 28, 2018, 4:20 p.m.

बॉलीवुड की तरह टीवी की दुनिया में भी कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्हें दर्शक बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। इसी लिस्ट में नाम आता है ये है मोहब्बतें के करण पटेल और हिना खान का। जी हां, टीवी के ये दो स्टार्स एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों को ना चाहते हुए एक ही छत के नीचे आना पड़ा। दरअसल मौका था एकता कपूर की वेब सीरीज होम की स्क्रीनिंग का। इस स्क्रीनिंग में टीवी की दुनिया के कई सितारों ने शिरकत की। इसी स्क्रीनिंग का हिस्सा करण पटेल और हिना खान भी रहे। एक तरफ जहां करण एकता के शो ये है मोहब्बतें में नजर आ रहे है तो वहीं हिना जल्द ही एकता के शो कसौटी जिंदगी के में नजर आएंगी।

 लेकिन इस स्क्रीनिंग में जैसे ही इन दोनों की एंट्री हुई दोनों ने एक दूसरे को इग्नोर करना शुरू कर दिया। एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में दोनों एकता की वेब सीरीज की स्क्रीनिंग में पहुंचे। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से बिल्कुल भी बात नहीं की। साथ ही दोनों एक दूसरे को पूरी तरह से इग्नोर करते नजर आए। वैसे आपको ये बता दें कि आखिर इनकी दुश्मनी है क्यो। तो आपको याद होगा कि बीते दिनो ही हिना खान बिग बॉस के घर में गई थी। 

उस दौरान करण पटेल आए दिन हिना खान को ट्रोल करते रहते थे और उनके खिलाफ कुछ ना कुछ ट्विटर पर लिखते ही रहते थे। इसके बाद करण बिग बॉस के घर में गेस्ट के तौर पर गए तब भी हिना औऱ करण की झड़प हुई थी। खैर अब देखना ये है कि क्या वाकई दोनों की दुश्मनी कभी खत्म होगी या नहीं।