single-post

2 साल के हुए करण जौहर के जुड़वा बच्चे, क्यूटनेस देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखिए तस्वीरें

Feb. 7, 2019, 11:43 a.m.

बॉलीवुड में आए दिन क्यूट स्टारकिड्स की चर्चाएं होती ही रहती हैं। अक्सर इन स्टार्स के बच्चों को लेकर लोगों में भी खूब उत्साह देखने को मिलता है। फिल्ममेकर करण जौहर भी अपने जुड़वा बच्चों यश औऱ रूही के साथ अक्सर पार्टी करते दिखते हैं। आज करण जौहर के बच्चे यश और रूही का जन्मदिन है। करण जौहर के  लिए 7 फरवरी का दिन बहुत खुशी का दिन होता है। 

आज उनके जुड़वा बच्चों  रुही और यश का जन्मदिन है। करण जौहर यूं तो बात-बात पर पार्टी देते हैं लेकिन आज जब उनके बच्चों का जन्मदिन है तो वो बहुत ही शानदार पार्टी भी देने वाले हैं। 

करण जौहर के बच्चे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। आए दिन करण के बच्चों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आते रहते है। 

बेटे यश और रूही के साथ करण खूब पार्टीज करते हैं। आपको बता दें कि करण के ये बच्चे सेरोगेसी के जरिए हुए हैं। 7 मार्च  2017 को यह खबर सामने आई थी कि करण पिता बन गए हैं।

 करण जौहर ने बयान जारी कर कहा था मैं अपने जीवन की दो नई खुशियां आपसे साझा करते हुए बेहद खुश हूं, ये हैं मेरे बच्चे मेरी जान- रूही और यश। 

मेडिकल साइंस की मदद से दुनिया में आए इन बच्चों का पिता बन मैं धन्य महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मेरा सपना पूरा करने के लिए मैं सरोगेट मां का हमेशा आभारी रहूंगा।

 वो हमेशा में दुआओं में रहेंगी. करण ने अपने इस बयान में डॉ जतिन शाह का भी धन्यवाद किया है।

 करण ने कहा कि डॉ जतिन शाह का धन्यवाद, जो इस अद्भुत और रोमांचक यात्रा में एक परिवार के सदस्य की तरह मार्गदर्शन देते रहे ।

ALSO READ : नहीं खत्म हुआ की कॉफी वाला विवाद, हार्दिक, केएल और करण जौहर के खिलाफ जोधपुर में केस दर्ज

करण जौहर के बच्चों की जन्म तिथि 7 फरवरी बताई गई थी. और इनका जन्म मुंबई के अंधेरी स्थित मसरानी हॉस्पिटल में हुआ है। 

वैसे सेरोगेसी के जरिए इन दिनों कई स्टार्स माता-पिता बन रहे हैं।

 बीते दिनों ही एकता कपूर, तुषार कपूर समेत कई स्टार्स हैं जो सेरोगेसी से पेरेंट्स बने हैं।