single-post

करण जौहर के बच्चों की क्यूटनेस के दीवाने हुए स्टार्स, टूडल्स वीडियो जीत लेगा आपका दिल, देखिए

Dec. 22, 2018, 11:52 a.m.

बॉलीवुड में आए दिन क्यूट स्टारकिड्स की चर्चाएं होती ही रहती हैं। अक्सर इन स्टार्स के बच्चों को लेकर लोगों में भी खूब उत्साह देखने को मिलता है। फिल्ममेकर करण जौहर भी अपने जुड़वा बच्चों यश औऱ रूही के साथ अक्सर पार्टी करते दिखते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है। करण जौहर ने बेटे यश औऱ रूही के साथ वक्त बिताय है। अपने बिजी शेड्यूल से करण ने वक्त निकाला है और उनके साथ टाइम स्पेंड किया है। करण की टूडल्स सीरीज सोशल मीडिया पर खूब मशहूर है। इस सीरीज में वो ज्यादातर मलाइका अरोड़ा और किरण खेर के साथ नजर आते हैं।

 वो फनी वीडियोज बनाते हैं औऱ फिर फैशन समेत कई चीजों पर बात करते हैं। लेकिन अब करण यही सीरीज अपने बच्चों के साथ बनाई है। वीडियो में कऱण बच्चों के साथ बात करते दिख रहे है। हालांकि टूडल्स सीरीज में वो खुद नहीं दिखते हैं सिर्फ उनकी आवाज आती है। वीडियो में करण के क्यूट लाड़ले यश खेलते दिख रहे हैं। 

वो उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर वो क्या कर रहे है। लेकिन वो नहीं बता रहे है। इसी बीच करण की बिटिया रानी रूही आ जाती है। फिर दोनों भाई बहन एक दूसरे हग करते हैं और किस करते है। करण भी अपने बच्चों का ये प्यार देखकर बेहद खुश हो जाते है। वीडियो के आखिर में कऱण अपनी मां हीरू जौहर के पास भी जाते हैं और पूछते हैं कि आपने क्या पहना है। वो भी करण की स्टाइल में ही जवाब देती है। 

वीडियो इतना क्यूट है कि हर कोई इस वीडियो को बार बार देख रहे है। बॉलीवुड स्टार्स भी इस वीडियो को देख इस पर कमेंट कर रहे है। ऱणवीर सिंह ने भी वीडियो पर ओ एम जी का कमेंट किया है। इस क्यूट वीडियो पर लोगों का दिल आ गया है। सोशल मीडिया पर स्टार्स इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है। करण सेरोगेसी के जरिए पिता बने हैं। बता दें कि यश और रूही का जन्म 7 मार्च  2017 को हुआ था। करण जल्द ही तख्त, गुड न्यूज और कलंक जैसी फिल्मों को ला रहे हैं।