single-post

प्रियंका के पति निक जोनस होंगे करण जौहर के अगले स्टूडेंट, SOTY 3 में करेंगे काम !

April 12, 2019, 2:44 p.m.

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर आ गया है।  फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। इसी दौरान करण जौहर ने SOTY 3 का भी ऐलान लगभग कर दिया है। फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने लिखा है कि  ALL SET  और साथ में एक फोटो शेयर की जिसमें लिखा हुआ क्या हो अगर आपको ये पता चले कि आपको वापस कॉलेज जाना है और नया सेशल कल से ही शुरू हो रहा है। 

पुनीत मल्होत्रा के ट्वीट को करण जौहर ने रीट्विट किया और लिखा कि मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस कर रहा हूं मैंने ये फिल्म तुम्हें सौंपी। क्या हमें SOTY 3 के बारे में लोगों को बताना चाहिए या फिर लोगों को गेस करने दिया जाए। 

करण के इस ट्वीट के पीछे बहुत बड़ा राज छुपा हुआ है। कहा जा रहा है कि करण जौहर की SOTY सीरिज की अगली फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड निक जोनस लीड रोल कर सकते हैं। करण जौहर ने SOTY 3 के ऐलान के साथ ही निक जोनस को इंस्टाग्राम पर फौलो करना शुरू कर दिया है। पिछले दिनों ये खबर आई थी कि निक जोनस इन दिनों बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रहे हैं।  SOTY 2 में विल स्मिथ राधा तेरी चुनरी गाने पर डांस करते नजर आए। जल्द ही ये गाना रिलीज होने वाला है। निक जोनस इंडिया में काफी पॉपुलर हो चुके हैं। प्रियंका से शादी से पहले ही उनका जोनस ब्रदर्स शो इंडिया के यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर रहा। निक जोनस अपनी सिंगिंग की बदौलत इंडियन नौजवानों में काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में जोनस ब्रदर्स का सकर सिंगल आया था। सकर में प्रियंका चोपड़ा भी उनके साथ रोमांस करती दिखी थीं।