हाउस पार्टी में विक्की-मलाइका समेत स्टार्स ने लिया था ड्रग्स? खुद करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी

4 weeks ago

बॉलीवुड में अक्सर सितारों के घर पर पार्टीज होती हैं और सेलिब्रेशन होता है। जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर के घर की पार्टी बॉलीवुड में खूब मशहूर है। करण के घर पर जब भी पार्टी होती है तो उसमें कई सितारे शामिल होते हैं। करण को खुद लोग पार्टीखोर तक कहते हैं। खैर बीते दिनों ही करण जौहर के घर पर एक ऐसी पार्टी हुई जो कि विवादों में आ गई। पार्टी ऐसी हुई कि विवाद ड्रग्स से जुड़ गया। करण की इस पार्टी में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन समेत कई सितारे पहुंचे थे। करण जौहर ने अपनी पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और वो विवादों में आ गए थे।

 कहा गया था कि करण ने अपनी पार्टी में स्टार्स को ड्रग परोसा है। शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा ने करण पर आरोप लगाया और कहा कि करण पार्टीज में ड्रग्स देते हैं। इसी पूरे विवाद पर अब खुद करण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। करण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि उन पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वो सारे के सारे ही झूठे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक करण ने इंटरव्यू में कहा कि, अगर मेरी पार्टी में ड्रग होता तो मैं वो वीडियो क्यों शेयर करता। 

वो इंडस्ट्री के कामयाब लोग थे, जो पूरे हफ्ते कड़ी मेहनत के बाद नाईट आउट एन्जॉय कर रहे थे। अच्छा समय बिता रहे थे। उस वीडियो को पूरी ईमानदारी के साथ लिया गया था... अगर वहां कुछ हो रहा होता तो क्या मैं वो वीडियो शेयर करता, मैं बेवकूफ नहीं हूं। बता दें कि वीडियो में सबसे ज्यादा निशाना विक्की कौशल को बनाया गया। विक्की को देख कहा गया कि उन्होंने सबसे ज्यादा ड्रग लिया है। 

इसी पर करण ने कहा कि, अब आप अपनी नाक भी नहीं खुजा सकते क्या, आप अपना फ़ोन अपनी पैंट की पीछे की जेब में नहीं रख सकते क्या। एक लाइट की परछाई किसी तरह का पाउडर बन सकती है क्या। विक्की कौशल उस समय डेंगू की बीमारी से उबर रहे थे और नीम्बू के साथ गरम पानी पी रहे थे। मेरी मां खुद उस वक्त तक वहां मौजूद थी। करण ने कहा कि, ये एक फैमिली गैदरिंग थी। वहीं करण ने आरोपों पर भी गुस्सा जताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह से मेरी छवि खराब करने की कोशिश की गई है। मैं इन आरोपों को निराधार बताता हूं और अगली बार में से मैं सिर्फ कानून का सहारा लूंगा।