20 साल बाद 'कुछ कुछ होता है' का सीक्वल बनाएंगे करण जौहर, फिल्म में होंगे ये स्टार्स !

4 months ago

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें दर्शक हमेशा ही पसंद करते आए हैं और हमेशा करते भी रहेंगे। इन्हीं में से एक फिल्म हैं कुछ कुछ होता है। शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की इस फिल्म को दर्शकों ने आइकोनिक ही बना दिया। फिल्म तो ब्लॉकबस्टर रही ही साथ ही इस फिल्म के सीक्वल को लेकर भी कई बार खबरें आ चुकी हैं। हाल ही में कुछ कुछ होता है के सीक्वल को लेकर फिर से करण जौहर से सवाल किया गया। दरअसल हाल ही में करण जौहर का रेडियो टॉक शो कॉलिंग करण सीजन 2 में ये सवाल किया गया है। 

हाल ही में एक शख्स ने करण से कुछ कुछ होता है के रीमेक के बारे में पूछा। तो करण ने अपने जवाब में ये तो नहीं बताया कि वो इसका रीमेक कब बनाएंगे। लेकिन एक बात साफ कर दी की वो जब भी अगर कुछ कुछ होता है-2 बनाएंगे तो इसमें शाहरूख नजर नहीं आएंगे। इसके साथ ही करण ने कहा कि, वो अपनी इस फिल्म की के सीक्वल में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाहन्वी कपूर को लेंगे। 

साल 1998 में आई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से करण जौहर ने अपनी डायरेक्शन की शुरुआत की थी। अब ऐसे में हो सकता है कि करण आने वाले दिनों में रणबीर, आलिया और जाहन्वी को लेकर इस फिल्म का सीक्वल बनाएं। वैसे भी करण के ये तीनों ही सितारे बेहद फेवरेट बन चुके हैं। रणबीर-आलिया के साथ करण इन दिनों ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं तो वहीं जाहन्वी को उन्होंने बीते दिनों ही फिल्म धड़क से लॉन्च किया है।