single-post

VIDEO- अक्षय कुमार के साले करण की डेब्यू फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर रिलीज, सनी देओल संग आए नजर

April 4, 2019, 2:14 p.m.

बॉलीवुड में इस वक्त नए नए स्टारकिड्स का डेब्यू हो रहा है। वहीं अब जल्द ही अक्षय कुमार की फैमिली के एक सदस्य भी इंड्स्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया बॉलीवुड में आ रहे हैं। रिश्ते में अक्षय कुमार के साले कहे जाने वाले करण कपाड़िया अपनी डेब्यू फिल्म ब्लैंक को लेकर खूब चर्चाओं में हैं। बीते दिनों से ही उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें बन रही थी। करण फिल्म ब्लैंक से आ रहे हैं। करण कपाड़िया के बॉलीवुड डेब्यू में उनके जीजा अक्षय कुमार ने भी उनकी मदद की है। लेकिन डिंपल कपाड़िया अपनी बहन के बेटे को सनी देओल के साथ चुना है। करण कपाड़िया फिल्म ब्लैंक से सनी के साथ डेब्यू कर रहे है। 

बीते साल ही फिल्म का फर्स्ट लुक आया था। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। हाल ही में रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद ये कह उठेंगे कि आने वाले वक्त में करण भी अपने जीजा अक्षय कुमार की तरह एक्शन हीरो बनेंगे। फिल्म के ट्रेलर में आतंकवाद के खिलाफ लड़ी गई लड़ाई को दिखाया गया है। नजर आ रहा है कि स्लीपर सेल्स की कहानी नजर आ रही है। जिसमें आतंकवाद का एक पूरा नेटवर्क है, जिसे खत्म की जाने की कोशिश हो रही है। फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको कहीं ना कहीं अक्षय कुमार की फिल्म हॉलीडे की याद आएगी। ट्रेलर में करण को सुसाइड बॉम्बर बताया गया है.

सनी देओल भी दमदार डायलॉग्स बोलते दिख रहे है। ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है। इस फिल्म को बेहजाद खंभाटा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को टोनी डिसूजा श्रीकांत भासी और न‍िशांत प्रोड्यूस कर रहे हैं। बीते दिनों ही करण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, मैनें अपने घर में बड़ों से बहुत सीखा है। अक्षय कुमार औऱ डिंपल कपाड़िया ने मेरे करियर में मेरी बहुत मदद की। कई बार मैं रिजेक्ट किया गया लेकिन ये मेरे लिए अच्छा ही है कि शुरूआत में ही मैनें ये सीख लिया।

 करण की मां सिंपल कपाड़िया भी बॉलीवु़ड एक्ट्रेस रह चुकी है। मां के जाने के बाद करण अपनी मौसी डिंपल कपाड़िया के बेहद क्लोज रहे हैं। करण डिंपल को ही अपनी मां मानते हैं। वहीं ट्विंकल खन्ना भी करण को अपने सगा भाई ही मानती हैं। फिल्म की बात करें तो फिल्म 3 मई को रिलीज होने वाली है।