'एक हजारों में मेरी बहना है' के सेट पर क्रिस्टल से हुआ था करण को प्यार, फिर क्यों हुआ ब्रेकअप !

2 weeks ago

टीवी की दुनिया में अक्सर ऐसा होता है कि एक ही शो में काम करने वाले दो स्टार्स को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। ऐसा अबतक कई बार हो चुका है। इसी में नाम आता है क्रिस्टल डिसूजा और करण टेकर का। टीवी के ये सितारे भले ही आज एक दूसरे से बात ना करते हों लेकिन कभी इन दोनों के बीच प्यार हुआ करा था। करण टेकर आज अपना बर्थडे मना रहे है। इसीलिए बर्थडे पर आज करण औऱ क्रिस्टल के प्यार की कहानी हम आपको बताने जा रहे है।

 करण औऱ क्रिस्टल ने एक दूसरे को काफी लंबे वक्त डेट किया था। लेकिन बाद में जब दोनों का प्यार आगे नहीं बढ़ा तो इनका ब्रेकअप हो गया। पिछले साल ही इनका ब्रेकअप हुआ है। हालांकि दोनों से जब भी इस पर सवाल किया गया दोनों इसे अफवाह बता देते। वहीं क्रिस्टल का कहना था कि, ये एक अफवाह है और कुछ नहीं।

 आप लोगों से मुझे बहुत प्यार मिला है। इसीलिए आप लोग मेरी लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। पर आपको बता दूं कि अभी मैं सिंगल हूं। क्रिस्टल के साथ साथ कऱण ने भी कई बार ऐसा कहकर ये अफवाहें टाल दी लेकिन असल कहानी तो ये थी दोनों ने लबे वक्त एक दूसरे को डेट किया। 

बता दें कि इन दोनों ने सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में काम किया था। दोनों पति पत्नी बने सीरियल में नजर आए थे। इसी सीरियल के सेट पर क्रिस्टल को करण से प्यार हो गया था। कहा जाता है कि पहले दोनों एक दूसरे से बात नहीं करे थे। 

हालांकि बाद में दोनों ही धीरे धीरे एक दूसरे के करीब आ गए और फिर इन्हें प्यार हो गया। ये सीरियल खत्म हो गया लेकिन इनका प्यार खत्म नहीं हुआ। दोनों अक्सर साथ दिखते, कभी ये डिनर डेट पर नजर आते तो कभी दोनों एक दूसरे के घर के बाहर स्पॉट होते। लंबे वक्त एक दूसरे के प्यार में ये गिरफ्तार रहे लेकिन पिछले साल ही इनका ब्रेकअप हो गया। 

वहीं ब्रेकअप के बाद खबर आई कि क्रिस्टल एक्टर फ्रेडी दारूवाला को डेट कर रही हैं तो वहीं ये भी कहा गया कि, करण की लाइफ में श्रेया चौधरी की एंट्री हो गई है। हालांकि सच क्या है ये तो दोनों वहीं जाने। खैर अब फिलहाल दोनों ब्रेकअप के बाद अपनी अपनी लाइफ में खुश हैं।