'ये हैं मोहब्बतें' को करण पटेल ने कहा अलविदा, अब शो में नहीं दिखेंगे रमन भल्ला !

1 months ago

सीरियल ये है मोहब्बतें दर्शकों के दिलों पर सालों से राज कर रहा है। ये शो हमेशा ही लोगों को पसंद आता रहा है। हालांकि अबतक कई बार शो के ऑफएयर होने की खबरें आ चुकी हैं। बीते दिनों से ही ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि जल्द ही ये शो ऑफएयर हो जाएगा। फिर बाद में कहा गया कि ये खबरें झूठी हैं। वहीं इन दिनों शो में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब खबर आई है कि जल्द ही इस शो के मेन लीड एक्टर करण पटेल इस शो को अलविदा कह रहे हैं। 

शो में रमन भल्ला का रोल कर रहे करण को इस शो की जान माना जाता है। इसी के चलते खबरें आईं हैं कि करण इस शो को अब टाटा बाय बाय कह रहे हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में इस बारे में खुलासा किया गया है। साथ ही खुद करण ने भी इस खबर पर मुहर लगा दी है। करण ने इंटरव्यू में खुद कहा है कि हां वो इस शो को छोड़ रहे हैं। करण ने एक इंटरव्यू में बताया कि, मैं अब इस शो का हिस्सा नहीं हूं।' दरअसल पिछले दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि करण शो को छोड़ रहे हैं और उनकी जगह शो में कोई दूसरा एक्टर आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बालिका बधू एक्टर चैतन्य चौधरी उन्हें इस शो से रिप्लेस कर रहे हैं। वहीं कऱण से भी पूछा गया कि क्या अभिमन्यु शो में नजर आएंगे तो उन्होंने इस पर कोई भी जवाब देने से मना कर दिया। 

करण ने बताया कि, मैं इस बात को लेकर शो के निर्माताओं से चर्चा में नहीं हूं। उनकी तरफ से मुझे इसका बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है, इसलिए मैं कुछ भी नहीं कह सकता हूं। अब अगर वाकई में कऱण इस शो से जाते हैं तो कई फैंस को अच्छा खासा झटका लगने वाला है। 

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि करण शो से इसीलिए बाहर आ रहे हैं क्योंकि शायद वो बिग बॉस 13 में भी दिख सकते हैं। अब सच्चाई क्या है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।