ईद 2020 पर अपनी ये बिग बजट फिल्म रिलीज करेंगे करण जौहर, गुस्से से लाल हो सकते हैं दबंग सलमान !

1 week ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस वक्त अपनी फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। सलमान इस वक्त अपनी फिल्म भारत में लगे हुए हैं। भारत में सलमान के साथ कटरीना कैफ हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल से ही जोर शोर से चल रही है। फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज हो रही है। वहीं सबको पता ही है कि सलमान खान अपनी हर फिल्म को ईद पर रिलीज करते है। सालों से ये चलन चला आ रहा है। बॉलीवुड में आजकल वैसे भी जो फिल्म आती है उसके लिए स्टार्स एक हॉलीडे फेस्टिवल देखते हैं। सलमान खान ने ईद बुक सालों से कर रखी है। हर साल उनकी नई फिल्म ईद पर रिलीज होती है। 

लेकिन अब सलमान खान की ईद पर किसी और की नजर है। ये नजर करण जौहर की है। खबर आ रही है कि अगले साल 2020 में कऱण जौहर अपनी एक नई फिल्म रिलीज करना चाहते है। इस फिल्म की चर्चाएं भी जोर शोर से हो रही है। करण की ये मल्टीस्टारर फिल्म तख्त है। करण जौहर अपनी बिग बजट फिल्म तख्त अगले साल ईद पर रिलीज करना चाहते हैं, जिसमें लम्बी-चौड़ी स्टारकास्ट है। 

करण जौहर चाहते हैं कि उनकी फिल्म तख्त को एक बड़ी रिलीज डेट मिले और इसीलिए उन्होंने ईद का मौका चुना है। ऐसे में अगर करण अपनी फिल्म तख्त को अगले साल पर रिलीज करना चाहते है | तो साफ है कि सलमान कहीं ना कहीं इससे खफा हो जाएंगे। हालांकि सलमान के पास दबंग 3 के अलावा कोई और फिल्म नहीं है। दबंग 3 को वो इसी साल के आखिर में रिलीज कर देंगे। तो वो फिर अगले ईद पर कौन सी फिल्म को रिलीज करेंगे ये अभी खुलासा नहीं हुआ है।

ALSO READ : अब इस धमाकेदार कोरियन फिल्म के रीमेक में दिखेंगे दबंग सलमान, डिटेक्टिव बन मचाएंगे धमाल !

 हालांकि हाल ही में खबर आई है कि सलमान जल्द ही एक कोरियन फिल्म में दिखेंगे। हो सकता है कि ये फिल्म अगले साल रिलीज हो। वहीं तख्त की बात करें तो इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, जाहन्वी कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं।