बेटी रूही ही नहीं बल्कि आलिया के भी पापा हैं करण जौहर, सोशल मीडिया पर दिखाया प्यार, देखिए तस्वीरें

4 months ago

बॉलीवुड में आए दिन क्यूट स्टारकिड्स की चर्चाएं होती ही रहती हैं। अक्सर इन स्टार्स के बच्चों को लेकर लोगों में भी खूब उत्साह देखने को मिलता है। अब करण जौहर के बच्चों यश और रूही को ही ले लीजिए। करण अपने बच्चों को कितना प्यार करते हैं। ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। करण के बच्चे यश और रूही जुड़वा बच्चे हैं। करण आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहत है। हाल ही में करण ने अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर की है। लेकिन इनमें एक खास तस्वीर है। वो है आलिया भट्ट औऱ करण की बेटी रूही की।

 दरअसल करण ने एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में करण जौहर की बेटी रूही के साथ आलिया नजर आ रही है। आलिया ने रूही को अपनी गोद में ले रखा है। इस पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा है, माई गर्ल्स। वैसे आप अगर नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि करण आलिया को अपनी बेटी ही मानते हैं। 

आलिया के करियर को बनाने वाले करण जौहर ही है। क्योंकि आलिया को करण ने फिल्म इंड्स्ट्री में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से लॉन्च किया। इसके अलावा आलिया करण के साथ हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, कपूर एंड संस और राजी समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी है। करण कई बार कह चुके हैं कि आलिया उनकी बेटी ही हैं। 

वहीं करण द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो एक पिक्चर में करण का बेटा यश नजर आ रहा है। जिसमें वो बेहद ही क्यूट नजर आ रहा है। बीते दिनों ही आलिया ने करण के बेटे यश को राखी भी बांधी थी। आलिया खुद करण के घर गईं और वहां उन्होंने रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया।

 आपको बता दें कि करण के दोनों जु़डवा बच्चे यश-रूही सेरोगेसी के जरिए हुए हैं। 7 मार्च  2017 को यह खबर सामने आई थी कि करण पिता बन गए हैं।

करण जौहर ने बयान जारी कर कहा था मैं अपने जीवन की दो नई खुशियां आपसे साझा करते हुए बेहद खुश हूं, ये हैं मेरे बच्चे मेरी जान- रूही और यश। मेडिकल साइंस की मदद से दुनिया में आए इन बच्चों का पिता बन मैं धन्य महसूस कर रहा हूं।