'कसौटी' में होगी बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर की एंट्री, मिस्टर बजाज के रोल में आएंगे नजर !

1 week ago

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के इन दिनों खूब छाया हुआ है। इस शो को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। एकता कपूर के इस शो में एरिका फर्नाडिज, पार्थ समथान और हिना खान नजर आ रहे है। हालांकि हाल ही में हिना खान ने इस शो को अलविदा कहा है। हिना के शो से जाने के बाद अब इस शो में मिस्टर बजाज की एंट्री हो रही है। बीते दिनों से ही मिस्टर बजाज के रोल के लिए खबरें आ रही हैं। टीवी इंड्स्ट्री के कई एक्टर्स ने इस रोल के लिए हाथ-पैर मारे हैं। बीते दिनों ही कंफर्म हुआ था कि ये रोल टीवी एक्टर करण वाही के हाथ लगा है। करण वाही शो में मिस्टर बजाज के रोल में दिखने वाले हैं।

 अब खबर आई है कि मिस्टर बजाज के रोल से करण का पत्ता साफ हो गया। ऐन मौके पर करण शो से आउट हो गए हैं। अब खबर आई है करण वाही की जगह शो में बिपाशा बसु के पति औऱ एक्टर करण सिंह ग्रोवर नजर आएंगे। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, एकता ने करण वाही की जगह अब शो के लिए करण सिंह ग्रोवर को चुना है। कऱण शो में मिस्टर बजाज का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में एक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया गया है। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि, एकता कपूर को लगता है कि करण सिंह ग्रोवर कसौटी जिंदगी के में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए एकदम फिट बैठेंगे। करण सिंह ग्रोवर के लुक्स भी इस किरदार के लिए एकदम सटीक बैठते हैं। एकता ने अब करण वाही को हटाकर करण सिंह ग्रोवर को चुना है। वो शो में मिस्टर बजाज के रोल में दिखने वाले है। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि करण सिंह ग्रोवर ओरिजिनल कसौटी जिंदगी के में भी नजर आ चुके हैं। कऱण सिंह ग्रोवर ने कसौटी जिंदगी के में स्नेहा यानि जेनिफर विंगेट के पति का रोल प्ले किया था। अब वो शो के दूसरे सीजन का भी हिस्सा बनने जा रहे है। ओरिजनल 'कसौटी जिंदगी के' में ये किरदार रॉनित रॉय ने निभाया था। फिलहाल देखते हैं कि करण सिंह ग्रोवर कब शो में नजर आते हैं।