साढ़े 3 महीने बाद अपनी बेटियों से मिले करणवीर वोहरा, कहा- मेरी बेटियां ही मेरा ट्रॉफी हैं !

2 weeks ago

करणवीर वोहरा बिग बॉस 12 में  हिस्सा लेने के बाद घर लौट आए हैं। लंबे समय बाद पापा को देख उनकी बेटियां बहुत खुश हुईं। करणवीर ने बेटियों के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में उनका बेटियों के लिए और बेटियों का पापा के लिए प्यार साफ नजर आ रहा है। करणवीर बोहरा घर से ऐसे सदस्य रहे हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया है। करणवीर की फैन फॉलोइंग इतनी है कि दर्शकों ने भर भरकर वोट्स दिए पर इस मामले में दीपिका कक्कड़ उनसे आगे निकल गईं। करणवीर 5वें पायदान पर रहे। करीब 15 हफ्ते तक वो बिग बॉस के घर में रहें। अपनी बेटियों से दूर रहें। लंबे समय बाद बेटियों से मिलकर वो भावुक हो गए। 

करणवीर के लिए उनकी बेटियां ही सबसे बड़ी ट्रॉफी हैं। लंबे समय बाद बेटिया  बेला और विएना से मिले। बेटिया भी पापा से मिलकर खूब खुश हुईं। पिछले दिनों करणवीर की बेटियों का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में बेटियां वेला और वियेना उनके लिए वोट की अपील करती नजर आई थीं। 

 

वीडियो में दिख रहा है कि वेला और विएना ने बिग बॉस के नाम की टीशर्ट पहनी हुई थी। वहीं टीजे वीडियो में कहती दिख रही थी कि बेटा वोट किसको करना है। वेला और विएना दोनों ही पापा पर जान छिड़कती हैं। बीते दिनों नन्ही वेला और विएना बिग बॉस के घर में भी गईं थी और पापा से मिली थीं। 

करणवीर लंबे समय तक बिग बॉस में रहीं। उनकी बेटियां उन्हें  काफी मिस कर रही थीं। 

पिछले दिनों करणवीर की दोनों बेटियां दो साल की हुई। उस दौरान करणवीर बिग बॉस के घर में ही थे। अपनी दोनों बेटियों को बिग बॉस में काफी याद करते थे।  वहीं अपने पापा को नन्ही बेला और विएना बहुत मिस कर रही थी। करणवीर अगले कुछ दिनों तक बेटियों के साथ ही रहेंगे। परिवार के साथ हॉलीडेज पर जाएंगे।