single-post

बीमार बेटी के लिए करणवीर बोहरा ने मांगा वक्त, चैनल और मेकर्स ने किया शो से बाहर !

April 16, 2019, 5:19 p.m.

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा बीते दिनों ही बिग बॉस 12 में नजर आए थे। इस शो के जरिए करणवीर ने कई लोगों का दिल जीता है। करणवीर इस शो के चलते अपनी बेटियों से भी दूर रहे थे। दरअसल करणवीर अपने जुड़वा बेटियों बेला औऱ विएना के खूब प्यार करते हैं। हाल ही में करणवीर को बेटियों के चलते एक शो से बाहर कर दिया गया है। अब आखिर ये पूजा माजरा क्या है हम आपको बताते हैं। दरअसल रिसेंटली करणवीर को एक शो का ऑफर मिला था। 

करणवीर शो की शूटिंग भी शुरू करने वाले थे लेकिन ऐन मौके पर करणवीर को मेकर्स ने शो से बाहर कर दिया औऱ इसकी वजह थीं उनकी बेटियां। दरअसल शूटिंग शुरू होने से ठीक पहले करणवीर की बेटियों की तबितय खराब हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक करणवीर की बेटी की तबियत खराब थी तो वो अपनी बेटियों के साथ थोड़ा वक्त बिताना चाहते थे। लेकिन मेकर्स ने करणवीर की बात नहीं मानी और उन्हें शो से बाहर कर दिया। 

कऱणवीर ने पूरी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। करणवीर ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, आपके जीवन में कभी-कभी इमरजेंसी आ जाती है, जैसे कोई बच्चा अचानक बीमार पड़ जाता है और उसके कारण शूट में देरी हो सकती है। इसके लिए प्रोडक्शन और चैनल के द्वारा आपको ड्रॉप किया जाना बहुत असंवेदनशील है और ऐसा पहले कभी मेरे साथ नहीं हुआ। एक अभिनेता होने के अलावा, मैं एक हेंड्स-ऑन डैड हूं। मैं इमरजेंसी में बच्चे को अपनी पत्नी या नौकरानियों / नैनियों के लिए नहीं छोड़ सकता। 

आज सुबह मेरी बच्ची को मेरी जरूरत थी। शेड्यूल को डिस्टर्ब करने के लिए फिर से प्रोडक्शन / चैनल से माफी चाहता हूं। कई बार एक एक्टर को इंतज़ार में रखा जाता है और उसे आपके लिए 'एडजस्ट' करना पड़ता है। अगर हमारे लिए भी इसी तरह का व्यवहार किया जाता तो अच्छा लगता।

 बता दें कि सोशल मीडिया पर करणवीर के फैंस चैनल और मेकर्स का काफी विरोध कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा कई स्टार्स भी हैं जिन्होंने करणवीर का सपोर्ट किया औऱ कहा है कि वाकई में आप बेस्ट डैड हैं, चैनल और मेकर्स की ये हरकत शर्मनाक है। खैर साफ है कि चैनल औऱ मेकर्स की ये हरकत करणवीर के साथ साथ उनके फैंस को भी पसंद नहीं आई है।