BB 12- करणवीर बोहरा को बहुत मिस कर रही हैं उनकी बेटियां, देखिए ये इमोशनल वीडियो

4 months ago

बिग बॉस 12 की धमाकेदार शुरूआत आखिरकार हो चुकी है। शुरूआत से ही बिग बॉस में शोर शराबा और हंगामा शुरू हो चुका है।  हाल ही में इसकी प्रीमियर नाइट हुई है। इस प्रीमियर में सलमान खान ने इस सीजन के सभी प्रतियोगियों के नाम का खुलासा किया है। घर में सलमान सभी प्रतियोगियों की एंट्री करवा दी है। इसके अलावा शो के दो एपिसोड भी निकल हो चुके है। इस शो में टीवी के जाने माने एक्टर और नागिन 2 के हीरो करणवीर बोहरा भी गए है। बताया गया है कि करणवीर शो के सबसे मंहगे कंटेस्टेंट है। करणवीर अपनी दो जुड़वा बेटियों बेला और विएना को छोड़कर बिग बॉस के घर में गए हैं। लेकिन अब उनकी बेटियां उनको बहुत मिस कर रही है। करणवीर अपनी बेटियों को बेइंतहा प्यार करते है।

 वो जहां जाते हैं बेटियों को साथ लेकर जाते हैं। लेकिन इस बार बिग बॉस  के घर में वो अकेले गए हैं। इसी के चलते अब उनकी बेटियां उन्हें मिस कर रही हैं। हाल ही में करणवीर के सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो शेयर उनकी टीम द्वारा किया गया है. इस वीडियो में करणवीर की वाइफ टीजे सिद्दू बेटी विएना के साथ नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया कि, करणवीर तुम्हारी बेटी को नहीं पता है कि वो अपनी भावनाएं किस तरह शेयर करे। 

वो अपने पापा को मिस कर रही है लेकिन वो शब्दों में नहीं बता पा रही है कि उसके दिल में क्या चल रहा है। जैसे मैं और तुम कर सकते हैं। कभी-कभी बच्चों को ज्यादा प्यार देना ही उनकी शक्ति बन जाता है। अब इस वीडियो से आप अंदाजा़ लगा सकते हैं कि उनकी बेटियां उन्हें कितना मिस कर रहे हैं। देखते हैं कि करणवीर शो में क्या धमाल मचाते हैं।