बिना मेकअप में करीना ने शेयर की सेल्फी, लोगों ने ट्रोल कर कहा 'अब तो बूढ़ी लगने लगी हो'

4 weeks ago

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। करीना भले ही बेटे तैमूर की मां बन चुकी हैंस लेकिन बेबो की अदाओं पर अभी भी लाखों दिल फिदा है। करीना का इन दिनों लंदन से मुंबई और मुंबई से लंदन आना जाना लगा हुआ है। वो इंडिया अपने प्रोजेक्ट्स के चलते आती हैं और फिर वापस लंदन चली जाती हैं। सबको पता है कि करीना अपनी खूबसूरती के लिए कितनी मशहूर हैं। बेबो अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतती रहती हैं लेकिन अक्सर वो ट्रोल भी हो जाती है। दरअसल करीना ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। 

करीना की सोशल मीडिया पर जो तस्वीर आई है, उसमें वो बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। बस फिर क्या था, यूजर्स ने इसी को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। करीना का ये लुक लोगों को रास नहीं आ रहा है। लोग करीना को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, अब तो बूढ़ी लगने लगी हो। एक और यूजर ने लिखा कि, हर किसी को एक ना एक दिन बूढ़ा होना ही पड़ता है।

 इसमें कोई नई बात नहीं है। इसके अलावा कई यूजर्स ने करीना को इस पर सपोर्ट भी किया है। वैसे यह पहली बार नहीं है जबकि करीना की बिना मेकअप वाली तस्वीर सामने आई हो। करीना अक्सर अपनी नो-मेकअप वाली तस्वीरों के चलते ट्रोल होती रहती हैं। करीना की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही गुड न्यूज में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के साथ दिखने वाली हैं। इसके अलावा भी करीना के पास कई फिल्में है। इसमें एक फिल्म तख्त भी है। करण जौहर की इस हिस्टोरिकल फिल्म में वो रणवीर सिंह औऱ विक्की कौशल जैसे स्टार्स के साथ दिखेंगी। साथ ही पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ है कि, वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आएंगी।